भाजपा के खिलाफ विपक्षी एकता को धार देने की कोशिश ! RJD सुप्रीमो लालू से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव
भाजपा के खिलाफ विपक्षी एकता को धार देने की कोशिश ! RJD सुप्रीमो लालू से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव से आज गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने मुलाकात की। बता दें कि, भाजपा के खिलाफ बन रहे विपक्षी गठबंधन को लेकर दो दिन पहले ही लालू यादव के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश के साथ अखिलेश से मिलने लखनऊ पहुंचे थे। ऐसे में इस मुलाकात को भी उसी की अगली कड़ी के रूप में देखा जा रहा है। अखिलेश यादव ने मुलाकात की तस्वीर खुद ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि आदरणीय लालू जी से एक ‘कुशलक्षेम-मुलाक़ात’। 

 

बता दें कि, लालू यादव सिंगापुर में किडनी का ऑपरेशन कराने के बाद दिल्ली में ही बेटी मीसा यादव के साथ रह रहे हैं। दोनों नेताओं की मुलाकात लगभग 20 मिनट तक चली। बताया जा रहा है कि अखिलेश ने लालू के स्वास्थ्य का हाल जानने के साथ ही विपक्षी गठबंधन को लेकर भी उनके साथ चर्चा की है। हालांकि लालू से मुलाकात के बाद बाहर निकलने पर अखिलेश ने मीडिया के सवालों का कोई जवाब नहीं दिया और वहां से रवाना हो गए। बाद में खुद ही अखिलेश ने ट्विटर पर मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि आदरणीय लालू जी से एक ‘कुशलक्षेम-मुलाक़ात’ लिखा। 

बता दें कि, इससे पहले मार्च 2023 में अखिलेश यादव, RJD सुप्रीमो के स्वास्थ्य का हाल जानने उनसे मिलने पहुंचे थे। तब अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव भी उनके साथ थीं। इस समय यूपी में निकाय चुनाव चल रहा है। भाजपा के सभी नेता निरंतर प्रचार में लगे हैं। खुद सीएम योगी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं, किन्तु इस बीच अखिलेश के इस तरह दिल्ली पहुंचने और लालू से मिलने के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। 

राहुल गांधी के बाद अब दिग्विजय सिंह मानहानि केस में फंसे, कोर्ट ने तय किए आरोप, क्या सांसदी भी जाएगी ?

ब्रिटेन की जेलों में भी चल रहा इस्लामी धर्मान्तरण का खेल, गैर-मुस्लिम कैदियों के साथ हो रही हिंसा- रिपोर्ट

भाजपा में लौटे पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -