VIDEO: गंदे पानी में बैठाकर डाला कचरा...जलजमाव होने पर शिवसेना MLA ने ठेकेदार को दी सजा
VIDEO: गंदे पानी में बैठाकर डाला कचरा...जलजमाव होने पर शिवसेना MLA ने ठेकेदार को दी सजा
Share:

मुंबई: मानसून की बारिश में मुंबई की सड़कें पानी से भर गई हैं। जी दरअसल मायानगरी में बीते शनिवार को बहुत तेज बारिश हुई और ऐसी बारिश हुई कि चांदीवली से लेकर मुंबई के कई इलाकों में जलभराव हो गया। जी दरअसल मुंबई की सड़कों पर जलजमाव हो गया है जिसे देखकर चांदीवली इलाके के शिवसेना विधायक भड़क उठे. भड़कने के बाद उन्होंने ऑन द स्पॉट ही कॉन्ट्रेक्टर (ठेकेदार) को सजा दे दी। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत नाले की उचित सफाई न होने का आरोप लगाकर शिवसेना विधायक दिलिप लांडे ने कॉन्ट्रेक्टर को जलजमाव वाले पानी के बीच ही बिठाकर उसे कचरे से नहला दिया और सबके सामने उसे जलील किया।

अब समाचार एजेंसी एएनआई ने इसका एक वीडियो जारी किया है, जो आप देख सकते हैं. इसमें आप देख सकते हैं कैसे कॉन्ट्रेक्टर को गंदे पानी में बैठाकर उसके ऊपर कचरा डाला जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं, नाले की उचित सफाई नहीं होने की वजह से इलाके में जलजमाव होने हो गया। वही इसके बाद शिवसेना विधायक दिलीप ने कॉन्ट्रेक्टर को बीच सड़क पर ही जलील कर दिया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कॉन्ट्रेक्टर को पानी में पहले बैठने को मजबूर किया जाता है। फिर उसे धक्का देकर गंदे पानी में गिरा दिया जाता है और फिर उस पर कचरा डाला जाता है।

वही इस दौरान विधायक के कहने पर उनके कार्यकर्ता को कॉन्ट्रेक्टर पर बारी-बारी से कचरा डालते देखा जा सकता है। इसमें कॉन्ट्रेक्टर बार-बार गुहार लगाता दिख रहा है, मगर विधायक उसकी एक भी नहीं सुनते हैं। वही इस मामले पर विधायक दिलीप का कहना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि ठेकेदार ने अपना काम ठीक से नहीं किया। आप सभी को बता दें कि मुंबई में बारिश की वजह से लोकल ट्रेन की सेवा कल बाधिक रही, क्योंकि पटरियों पर भी पानी भर आया है।

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, बोले- ‘केंद्र के पास है झूठ और फालतू नारे लगाने वाला सबसे कुशल मंत्रालय’

उत्तराखंड कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का हुआ निधन

महिला ने तुलसी सिलावट को कहा कमलनाथ, मंत्री बोले- 'शिवराज कह देती, सिंधिया कह देती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -