राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, बोले- ‘केंद्र के पास है झूठ और फालतू नारे लगाने वाला सबसे कुशल मंत्रालय’
राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, बोले- ‘केंद्र के पास है झूठ और फालतू नारे लगाने वाला सबसे कुशल मंत्रालय’
Share:

नई दिल्ली: कोरोना संकट के दौरान कांग्रेस पार्टी केंद्र पर निरंतर हमलावर रही है। कोरोना टीके की कमी से लेकर हॉस्पिटल्स में रोगियों के हालात तक, कांग्रेस इन दिनों निरंतर केंद्र पर आरोप- प्रत्यारोप लगा रही है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र पर हमला बोला है।

राहुल ने अपने ट्विटर के माध्यम से केंद्र पर निशाना साधते हुए एक सवाल उठाया है एवं उत्तर भी खुद ही दिया है। दरअसल राहुल ने पूछा, ‘भारत सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा है?’ इस प्रश्न के उत्तर में राहुल ने इसी ट्वीट में तंजात्मक तरीके से आगे लिखा, ‘झूठ और फालतु नारे लगाने वाला गुप्त मंत्रालय।’ वहीं इससे पूर्व राहुल ने केंद्र पर आरोप लगाया था कि वो देश में होने वाले कोरोना के मौत के आंकड़ों को छुपा रहे है। हाला ही में उन्होंने सबको निशुल्क वैक्सीन देने के लिए लोगों को आगे आने की अपील की थी। 

उन्होंने मांग उठाई थी कि टीकाकरण केंद्र में बिना ऑनलाइन रजिस्ट्रशन के जाने वाले देश के हर व्यक्ति को टीका लगाया जाना चाहिए। जिनके पास इंटरनेट नहीं है, उन्हें भी जीने का हक़ है। राहुल ने ट्वीट में लिखा था, टीके के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रशन ही काफी नहीं है। टीकाकरण केंद्र पर जाने वाले प्रत्येक उस शख्स को इसका फायदा प्राप्त होना चाहिए। जिनका ऑनलाइन रजिस्ट्रशन नहीं हुआ है, जिनके पास इंटरनेट नहीं है, उन्हें भी जीने का हक़ है। ध्यान हो कि बीते कुछ माह से राहुल गांधी ने मोदी सरकार के विरुद्ध सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल रखा है, जहां पर वो प्रतिदिन ट्वीट कर सरकार से कोरोना के चलते देश की स्थिति पर प्रश्न पूछते हैं।

राजस्थान की राजनीती में 20 साल में पहली बार हुआ बड़ा बदलाव, नए पोस्टर से गायब हुई वसुंधरा राजे

मुकुल रॉय के दोबारा TMC में जाने पर बोले दिलीप घोष- 'भाजपा में रुक पाना मुश्किल है'

अमरिंदर सिंह है ‘सबसे ज्यादा नफरत करने वाले व्यक्ति’: अकाली दल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -