उत्तराखंड कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का हुआ निधन
उत्तराखंड कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का हुआ निधन
Share:

कोरोना की दूसरी लहर अब ढलान पर पहुंच गई है लेकिन अब भी मौतों का सिलसिला जारी है। आप जानते ही होंगे कि अब देश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप कम हुआ है, और इसका नतीजा यह है कि हालात तेजी से सुधर रहे हैं। अब दैनिक मामले घटकर एक लाख से नीचे आ चुके हैं लेकिन खतरा अब भी बरकरार है। जी हाँ, खतरा अभी पूरी तरह से टला नहीं है। संक्रमण के मामले भले ही घटे हैं, लेकिन वायरस की वजह से हो रही मौतें चिंता का सबब बनी हुई हैं। इसी के चलते लोगों को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है।

जी दरअसल कोरोना पर काबू पाने के चलते देशभर के तमाम राज्यों में जिंदगी भी आम हो चली है। अब तक कई लोगों ने मौत को गले लगा लिया है। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत उत्तराखंड कांग्रेस की दिग्गज राजनेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश का आज निधन हो गया। जी हाँ, उन्होंने दिल्ली के उत्तराखंड भवन में अंतिम सांसें ली। मिली जानकारी के तहत डॉ. हृदयेश का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। जी दरअसल वह दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की बैठक में भाग लेने के लिए बीते शनिवार को राजधानी पहुंची थीं।

अब आज उत्तराखंड भवन के कमरा नंबर 303 में उनकी हृदय गति रुकने से मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है उनके शव को उत्तराखंड ले जाने की तैयारी की जा रही है। आपको यह भी जानकारी दे दें कि आजकल हर राज्य में लॉकडाउन की सख्तियों में ढील दी जा रही है, और ऐसा होने से देश अनलॉक के दौर में चला गया है।

महिला ने तुलसी सिलावट को कहा कमलनाथ, मंत्री बोले- 'शिवराज कह देती, सिंधिया कह देती...'

भाई कृष्णा संग जमकर नाची आरती सिंह, वीडियो शेयर कर लिखा- कृष्णा जब भी डांस करता है मेरी आत्मा...

MP: 28 जून से वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट या निगेटिव रिपोर्ट दिखाकर महाकाल मंदिर में मिलेगा प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -