रानी चटर्जी ने जिम में बहाया पसीना, जिम आउटफिट में दिया बेक पोज
रानी चटर्जी ने जिम में बहाया पसीना, जिम आउटफिट में दिया बेक पोज
Share:

सिनेमाजगत की लोकप्रिय भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की तस्वीरें और विडियोज शेयर करती रहती हैं और इन्हें उनके फैन्स काफी पसंद भी करते हैं. हाल में रानी में अपना एक और वर्कआउट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह बहुत सुंदर नजर आ रही है. 

इस मलयालम टीवी शो ने पुरे किये अपने 500 एपिसोड

अगर बात करें सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो की तो रानी इस तस्वीर में ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटो पर कैप्‍शन दिया 'मैं यह अपने लिए कर रही हूं..किसी और के लिए नहीं'. फैंस ने भी उनकी इस तस्वीर को पसंद करते हुए 'ब्लास्ट' और 'ओएमजी' जैसे कॉमेन्ट पोस्‍ट किए हैं. वैसे इस वर्कआउट फोटो में रानी निश्चित तौर पर फैन्स को काफी हॉट नजर आ रही होंगी.

मलयालम में प्रसारित हो रहे नीलकक्क्युइल में राधमनी ने प्रबलन से ली मदद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद पॉप्युलर ऐक्ट्रेस हैं. उनकी फिल्में और गानों का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. हाल में रिलीज हुआ उनका गाना 'तू लगाती है जब लिपिस्टिक' विडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छा गया है।रानी के इस गाने को विकास भारद्वाज ने अपनी आवाज दी है. विडियो में रानी और गायक विकास भारद्वाज शानदार डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा रानी की आने वाली भोजपुरी फिल्मों की बात करें तो वह 'कसम दुर्गा की','रानी वेड्स राजा', 'तेरी मेहरबानियां' और 'हेराफेरी' में भी दिखाई देंगी.

कन्नड़ के सीरियल अग्निसाक्षी में साननिधि सभी से अपनी प्लान बदलने का फैसला लिया

बिगबॉस कन्नड़ 7 : किशन ने लगाया कैप्टन हरीश पर गलत फैसले का आरोप

बिग बॉस मलयालम 2 में आ सकते है यह सेलिब्रटीज़, यहाँ है पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -