मलयालम में प्रसारित हो रहे नीलकक्क्युइल में राधमनी ने प्रबलन से ली मदद
मलयालम में प्रसारित हो रहे नीलकक्क्युइल में राधमनी ने प्रबलन से ली मदद
Share:

मलयालम के टीवी पर आने वाला तह सीरियल नीलकक्कयिल के हालिया एपिसोड में , राधमनी ने प्रबलान को फोन किया और घटनाओं के बारे में जानकारी दी। वह बताती है कि कस्तूरी पर दोष लगाने की उसकी योजना वास्तव में पिछड़ गई हुई  है। प्रबालन ने इसे ठीक करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करने का वादा किया था । राधामणी रानी और शरण पर आदि के संदेह के बारे में भी बताती है। कौस्तुभम में, वासंती और मालती ने बालन को रानी के साथ असभ्य नहीं होने की सलाह दी जा रही है। 

इसके अलावा मालती कहती है कि उसे यकीन है कि रानी गर्भपात की गोली खुद नहीं लेगी। वह यह भी शेयर करती है कि इस स्थिति में रानी की मदद करना उनका कर्तव्य है। इसके बाद में, वे अपराधी को खोजने के लिए पुलिस की मदद लेने का फैसला करते हैं। स्वाति इस बातचीत को सुनकर डर गई कि पुलिस सच जान सकती है। वह बालन को शिकायत दर्ज करने से रोकने का तरीका सोचती है। इसके बाद में, स्वाति चंद्रमथी से मिलती है और झूठ बोलती है कि वह परेशान है कि हर कोई अभी भी उसके बारे में संदिग्ध है। 

यह सुनकर, चंद्रमथी ने वादा किया कि वह इसे ठीक करने का एक तरीका खोज लेगा। स्वाति आदि से मिलती है और रानी के बारे में बातचीत करने की कोशिश करती है। वह आरोप लगाती है कि रानी को आदि की कोई परवाह और स्नेह नहीं है। कस्तूरी बातचीत को सुनती है और सोचती है कि स्वाति हालात का फायदा उठाने की कोशिश कर रही है। दूसरी ओर, रानी शाहना से मिलती है और कौस्तुभम में हुई घटनाओं की जानकारी देती है। वह परेशान है कि आदि को उस पर संदेह है। शाहन ने रानी को आदि से बात करने और गलतफहमी दूर करने की सलाह दी गई थी।इस बीच, शरण रानी को बुलाती है और उसे उससे मिलने का आदेश देती है। रानी उसी के लिए राजी हो जाती है।

इन दो चीज़ों के दीवाने हैं सलमान खान, देखते ही हो जाते हैं खुश

घरवालों के साथ सलमान ने काटा 4 लेयर का केक, शामिल हुई 3 एक्स-लवर्स!

दबंग की टीम के साथ चुलबुल पांडेय ने मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -