बिग बॉस मलयालम 2 में आ सकते है यह सेलिब्रटीज़, यहाँ है पूरी लिस्ट
बिग बॉस मलयालम 2 में आ सकते है यह सेलिब्रटीज़, यहाँ है पूरी लिस्ट
Share:


 शेन निगम से रेहाना फ़ातिमा- यहां उन हस्तियों की सूची दी गई है जिनकी उम्मीद बिग बॉस मलयालम 2 में की जा सकती है बिग बॉस मलयालम का दूसरा सीज़न 5 जनवरी को प्रीमियर के लिए तैयार है। फैंस इस सीज़न में भाग लेने वाली हस्तियों को जानने के लिए बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। शो के प्रीमियर से पहले, यहां उन प्रतियोगियों की सूची दी गई है, जिनसे शो में उम्मीद की जा सकती है। आर्य - स्टार्ट म्यूजिक होस्ट आर्य उन हस्तियों में से एक हैं जिनसे शो में उम्मीद की जा सकती है। पहले सीजन के दौरान भी शो के लिए अपने प्यार को लेकर बदायु बंगला अभिनेत्री बहुत मुखर थी। ऐसा माना जा रहे थे कि आर्य बिग बॉस के मलयालम 2 में जल्द ही सीजन के समापन के बाद भाग लेंगे, परन्तु अभिनेत्री ने यह कहते हुए मना कर दिया कि उन्हें इस शो के लिए संपर्क नहीं किया गया था। फकरु उर्फ कृष्णाजीव- इंटरनेट सनसनी फुकरे उर्फ ​​कृष्णजी, जो सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी प्रशंसक हैं, आगामी सत्र में उम्मीद की जा सकती है। यहां तक ​​कि पूर्व-बीबी प्रतियोगी बशीर बशी, TimesofIndia.com को दिए अपने हालिया साक्षात्कार में, ने कहा कि फुकरे शो के लिए योग्य है।

मंजू पाठोर्स फिल्म और टीवी अभिनेत्री मंजू पाथ्रोज़ को भी मोहनलाल द्वारा होस्ट किए गए शो के दूसरे संस्करण में भाग लेने वालों में से एक माना जाता है। मारीमायम अभिनेत्री वर्तमान में अपने व्लॉग्स के माध्यम से सोशल मीडिया पर सक्रिय है। पशनाम शाजी अक साजु- कॉमेडियन से अभिनेता बने बिग बॉस मलयालम में 16 प्रतियोगियों में से एक होने की उम्मीद की जा सकती है। मिमिक्री कलाकार ने कॉमेडी रियलिटी शो 'कॉमेडी स्टार्स' में 'पासनम शाजी' के रूप में अपने प्रदर्शन से प्रसिद्धि पाने के लिए शूटिंग की। ​अभिरामि सुरेश- पूर्व बाल अभिनेत्री अभिरामि सुरेश अपने बैंड 'अमृतम गमया' के लिए बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। मलयालम के स्टार सिंगर की प्रसिद्धि की अभिराम और उनकी बहन अमृता सुरेश अपने संगीत प्रदर्शन और नारे के लिए लोकप्रिय हैं। जसवंत कोक- सोशल मीडिया सनसनी असवंत कोक को बिग बॉस मलयालम 2 के प्रतियोगियों में से एक माना जाता है। असवान ने सामाजिक रूप से प्रासंगिक मुद्दों पर अपने महत्वपूर्ण अभी तक अजीब यादों के साथ प्रसिद्धि पाने के लिए गोली मार दी गई । कथित तौर पर, वह वह है जिसने पहली बार 'OMKV' शब्द का उपयोग किया था।

अलीना पडीक्कल- टीवी सेलेब अलीना पडिक्कल इस सीज़न की बहुप्रतीक्षित प्रतियोगियों में से एक हैं। भार्या अभिनेत्री वर्तमान में सेलिब्रिटी चैट शो 'डे विद ए स्टार' की मेजबानी करती हुई नजर आ रही हैं।सूर्य ईशान- ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट सूर्या ईशान शो के सबसे अपेक्षित प्रतियोगियों में से एक हैं। सूर्या ने अभी हाल ही में ईशान के साथ आधिकारिक तौर पर केरल में पहली ट्रांसजेंडर जोड़ी बनकर शादी की गयी है। रेहाना फातिमा -सामाजिक कार्यकर्ता, जिन्होंने 2018 में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने की कोशिश की, सभी महिलाओं को मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति दी गई, यह भी शो के प्रतियोगियों में से एक होने की अफवाह है। जाहिरा तौर पर, रेहाना को बिग बॉस की टीम से संपर्क किया गया था, परन्तु  अभी तक इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। शेन निगम- मलयालम अभिनेता शेन निगम से बिग बॉस मलयालम सीज़न 2 में उम्मीद की जा सकती है। विवादास्पद अभिनेता अक्सर देर से टीवी पर देखा जाता है। As सा रे गा मा पा केरलम ’में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में प्रवेश करने से लेकर उप्पम मूलकुम’ में कैमियो निभाने तक, पूर्व कुट्टीचटन अभिनेता हाल ही में तेली दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं।

Good Newwz Prediction: गुड न्‍यूज़ से पहले दिन इतने कलेक्शन की उम्मीद

'शिमला मिर्ची ट्रेलर' :गलतफहमी के चक्कर में बेटी के बॉयफ्रेंड से प्यार कर बैठीं हेमा मालिनी

120 किलो प्याज दिला सकते हैं दीपिका के ईयररिंग्स, कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -