कन्नड़ के सीरियल अग्निसाक्षी में साननिधि सभी से अपनी प्लान बदलने का फैसला लिया
कन्नड़ के सीरियल अग्निसाक्षी में साननिधि सभी से अपनी प्लान बदलने का फैसला लिया
Share:

कन्नड़ के सबसे अधिक प्रचलित टीवी सीरियल अग्निसाक्षी के नवीनतम एपिसोड में , प्रमीला दयानंद और शोभा के बुरे इरादों को समझती हुई नजर आती है। वह साननिधि को बुलाती है और उसके साथ अपने संदेह साझा करती है। इसके अलावा, प्रमिला अपना दिल बहलाती है और साननिधि से माफी मांगती नजर आ रही है। सानिधि ने प्रमिला को सांत्वना दी और उसे सब कुछ भूल जाने के लिए कहा गया है की वह प्रमिला को अपने परिवार के सदस्यों में से एक के रूप में मानती है और उसे नाश्ता तैयार करने के दौरान आराम करने का अनुरोध भी करती नजर आ रही है।

इसके अलावा जब रोशनी, सब-रजिस्ट्रार ऑफिस में उनके साथ जाने के फैसले के बारे में सान्निधि से पूरी बात पूछती है, तो साननिधि उसे परिवार के सदस्यों को अपनी योजनाओं को रद्द करने और घर पर वापस रहने के लिए सूचित करने के लिए कहती है। जब तनु सान्निधि से योजनाओं में अचानक परिवर्तन के बारे में सवाल करती है, तो सानिधि उसे प्रमिला की माफी के बारे में सूचित करती है और बताती है कि उन्हें अब गुलामों की तरह काम नहीं करना होता है।

लेकिन इसके ही साथ फिर भी, प्रमिला के अचानक फैसले पर तनु को संदेह जताती नजर आती है। सानिधि ने इसे मंजूरी दे दी गयी है की और उससे प्रमिला पर भरोसा रखने का अनुरोध किया जा रहा है। दूसरी ओर, रोशनी, अंजलि और शौर्य को सन्निधि के फैसले के बारे में बताती है। तभी शौर्य, साननिधि से भिड़ने का फैसला करता है लेकिन अपनी शादी को पंजीकृत करवाने के फैसले को नहीं बदलता है।

स्टेट ऑफ सीज 26/11: मुंबई हमलों से रूबरू कराने आ रही एक और वेब सीरीज, दिखाई जाएगी NSG की कार्रवाई

प्लास्टिक सर्जरी ने डाला मुश्किल में, इन अभिनेत्रियों को होना पड़ा ट्रोल

सलमान खान का पोस्टर खरीदने के लिए ऐसे पैसे बचती थी यह मशहूर गायिका ममता शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -