इस मलयालम टीवी शो ने पुरे किये अपने 500 एपिसोड
इस मलयालम टीवी शो ने पुरे किये अपने 500 एपिसोड
Share:

मलयालम के टीवी शोज में आज कल क्रिसमस को लेकर और अब न्यू इयर को लेकर काफी साडी तैयारियां चल रही है| मौज-मस्ती और नर्तकियों के साथ, मलयालम टेलीविजन शो इस क्रिसमस के मौसम के लिए दर्शकों को लुभाने के लिए कई प्रकार के मनोरंजन का प्रदर्शन करता रहता है। इस लोकप्रिय शो में से एक, कॉमेडी उत्सवम ने अपने 500 वें एपिसोड के साथ-साथ क्रिसमस का जश्न भी मनाया है। इस शो के 500 एपिसोड पुरे हो चुके है| 

इस एपिसोड के मुताबिक , इस शो में जज टिनी, प्रजोद और शाजू के परिवार भी मौजूद रह सकते हैं। शो के होस्ट मिधुन रमेश हैंशो में अपने परिवार सहित पत्नी, लेक्ष्मी और बेटी के साथ एक शानदार एंट्री भी कर सकते है। इसके बाद में वह तीनों न्यायाधीशों के संबंधित परिवार के सदस्यों का परिचय देता है और उनसे स्पष्ट बातचीत करता दिख रहा है। 

यह शो टिनी टॉम, कलाभवन प्रजोद और शजू श्रीधर के परिवारों के लिए एक मिलन स्थल के रूप में बदल दिया जाता है। टीम कॉमेडी उत्सवम पर चित्रित आकांक्षी कलाकारों द्वारा प्रदर्शन पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में भी बात की जाती है। इस शो के 500 एपिसोड के पूरा होने के हिस्से के रूप में आयोजित किए गए विशेष एपिसोड में प्रतिभागियों के साथ-साथ न्यायाधीशों द्वारा मजेदार कृत्यों को देखा जा सकता है।

इन दो चीज़ों के दीवाने हैं सलमान खान, देखते ही हो जाते हैं खुश

घरवालों के साथ सलमान ने काटा 4 लेयर का केक, शामिल हुई 3 एक्स-लवर्स!

दबंग की टीम के साथ चुलबुल पांडेय ने मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -