सामंथा के गानें पर देवोलीना ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल
सामंथा के गानें पर देवोलीना ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल
Share:

टीवी जगत की 'गोपी बहू' मतलब कि मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। देवोलीना का ये वीडियो आपके पहले भी देखा होगा मगर इस बार प्रशंसकों ने बैकग्राउंड सॉन्ग बदल दिया है। देवोलीना के पुराने वीडियो में उनके प्रशंसकों ने गाना बदल कर सामंथा का नवीनतम रिलीज आइटम सॉन्ग 'ओ अंटवा' लगा दिया है। देवोलीना के इस वीडियो में उनके स्पेप्स बीट्स के साथ एक दम मैच कर रहे हैं। 

वही इस वीडियो में आप देवोलीना को पार्ट में येलो कलर की बिकिनी में नाचते देख सकते हैं। इसके साथ ही देवोलिना ने एक कपड़ा अपने कमर से बांधा हुआ है जो कि उनके लुक को कही अधिक जबरदस्त बना रहा है। बता दें कि देवोलीना इन दिनों बिग बॉस 15 में जबरदस्त गेम प्ले कर रही हैं। देवोलीना अक्सर ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर छाई रहती हैं। देवोलीना बीते दिनों लेडीज वर्सेज जेंटलमेन के सीजन दो नजर आई थीं। शो के चलते देवोलीना के एक्स बॉयफ्रेंड का जिक्र छिड़ जाता है जिसके पश्चात् वह अपने आप को संभाल नहीं पाती। देवोलीना की आंखों से आंसू छलक आते हैं। 

प्रशंसक देवोलीना की निजी जिंदगी में बहुत दिलचस्पी रखते हैं इसके साथ ही हर कोई ये जानने के लिए भी बहुत उत्साहित रहता है कि आखिर देवोलीना किसे डेट कर रही हैं। देवोलीना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। आए दिन देवोलीना अपनी एक से एक बेहतरीन फोटोज तथा वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। 

श्वेता तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, बेटी पलक ने दी ये प्रतिक्रिया

'अनुपमा' सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! ठेले से महिला की गाड़ी में आई खरोंच तो फेंक डाले सारे फल, देखकर भड़कीं गौहर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -