द कपिल शर्मा शो : भोजपूरी स्टार्स ने की जमकर मस्ती, निरहुआ को किकू शारदा ने कहा-ये नई फिल्म बना देंगे निरहुआ चलल बाथरूम...
द कपिल शर्मा शो : भोजपूरी स्टार्स ने की जमकर मस्ती, निरहुआ को किकू शारदा ने कहा-ये नई फिल्म बना देंगे निरहुआ चलल बाथरूम...
Share:

लोकप्रिय टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल संग जल्द ही भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार्स काजल राघवानी,आम्रपाली दुबे, निरहुआ, निधि झा और पवन सिंह  खूब मस्ती करते हुए नजर आने वाले हैं. इस शो के टेलीकास्ट से पहले स्टार्स के कई फनी विडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं.

राखी सावंत दे रही है आध्यात्म का ज्ञान, जानिये आत्महत्या को लेकर क्या कहा

इस इंटरव्यू को लेकर ऐसा ही एक विडियो इंस्टाग्राम पर भोजपुरी ऐक्टर निरहुआ का सामने आ रहा है, जिसे उन्होंने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस विडियो में किकू शारदा निरहुआ की फिल्म पर उनसे मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं.

BB13 : वीकेंड के वार में दोबारा एंट्री कर सकता है यह इंसान, घरवालों के लिए मुश्किल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि किकू शारदा विडियो में कहते हैं,'निरहुआ जी आपका सारा फिल्म देखा है हमने .. निरहुआ चलल लंदन, निरहुआ चलल ससुराल..कप्पू शर्मा आपके शो में कोई छोटा ब्रेक आए तो आप इन्हें जाने मत देना क्यूकि ये एक और फिल्म बना देंगे निरहुआ चलल बाथरूम.' उनकी इस बात को सुनकर वहां बैठे सभी दर्शक और भोजपुरी स्टार्स खूब ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं.बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब भोजपुरी स्टार्स ने कपिल शर्मा के शो में शिरकत की हो.इससे पहले भी भोजपुरी स्टार्स कपिल शर्मा के शो में दिखाई दे चुके हैं. उस एपिसोड में निरहुआ,आम्रपाली, खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This weekend

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -