भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल अभिनेत्री ने शेयर किया हॉट फोटो
भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल अभिनेत्री ने शेयर किया हॉट फोटो
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत में खूबसूरत ऐक्ट्रेस सपना गिल को सबसे फैशनेबल अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की और 2017 में 'काशी अमरनाथ' से उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में अपना डेब्यू किया.सपना ने रवि किशन, दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे जैसे लोकप्रिय सितारों के साथ काम कर चुका हैं इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और अपने फैन्स के लिए अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. यहां आज हम इस भोजपुरी अभिनेत्री की कुछ तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं.

बशीर बशी बीबी मलयालम 2 के प्रतियोगी: ऐसा सोचना गलत होगा की आप अभिनय से फैंस को खुश कर सकते है

सपना गिल को अपने फैशनेबल लुक के साथ-साथ एक फिटनेस फ्रीक के रूप में भी जाना जाता है. वह हमेशा स्क्रीन पर सुंदर दिखने के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी खूबसूररत दिखना पसंद करती हैं. अपने लेटेस्ट पोस्ट में सपना एक वाइन रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं और उनका टैटू भी नजर आ रहा.इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है ,' शूट टाइम...जल जाते हैं...मेरे अंदाज से मेरे दुश्मन...एक मुद्दत से मैने ना मोहब्बत बदली और ना दोस्त बदले.'

नीलक्कुयिल में कल स्वाथी ने कस्तूरी को धमकी देकर कहा ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सपना गिल पार्टी लवर हैं और हमेशा अपने दोस्तों के साथ इंजॉय करने के लिए समय निकालती रहती हैं. अपनी पार्टियों से चुपके-चुपके निकलते हुए, अभिनेत्री ने एक ग्लैमरस क्लिक पोस्ट किया, जिसमें वह एक गुलाबी टॉप और सफेद पैंट और एक नीली जैकेट में दिखाई दे रही हैं. सपना ने अपने क्लिक को '#red #lips #red #wine #party #chilling #thuglife #Beautiful #Bella #love #Mumbai।' के कैप्शन के साथ शेयर किया है.

सामने आया साउथ जगत के स्टार की मूवी का शानदार पोस्टर

Jothey Jotheyalli : टीआरपी में सबसे आगे रहे, नागिनी ने प्राप्त किया पांचवा स्थान

बिग बॉस कन्नड़ 7 : बिग बॉस ने जोड़ी में टास्क कंटेस्टेंट को दिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -