बशीर बशी बीबी मलयालम 2 के प्रतियोगी: ऐसा सोचना गलत होगा की आप अभिनय से फैंस को खुश कर सकते है
बशीर बशी बीबी मलयालम 2 के प्रतियोगी: ऐसा सोचना गलत होगा की आप अभिनय से फैंस को खुश कर सकते है
Share:

माल्यालम बदायु बंगलो की आर्य से लेकर सोशल मीडिया सनसनी असवंत कोक तक, नेटिज़न्स आने वाले बिग बॉस मलयालम सीज़न के संभावित प्रतियोगियों का अनुमान लगाने में व्यस्त हैं । इसके अलावा , पूर्व प्रतियोगी बशीर बशी का सुझाव देने के लिए एक अद्वितीय व्यक्तित्व है। बशीर का कहना है, "फुकरे एक बेहतरीन प्रतियोगी हो सकता है। लोग उसे अपने आकर्षण और मस्ती के लिए पसंद करेंगे।

" कृष्णजीव उर्फ फुकरू इंटरनेट सनसनी हैं, जिन्होंने अपने लिप-सिंक वीडियो से प्रसिद्धि को गोली मार दी।आगामी सीज़न के प्रतियोगियों के लिए उनकी सलाह के बारे में पूछे जाने पर, बशीर ने कहा, "आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है। फिर कुछ भी सहन करने का मन होना चाहिए। यह मत सोचिए कि आप घर के अंदर अभिनय कर सकते हैं और दिल जीत सकते हैं। यह खुद बनें।" जीवन के सबसे अच्छे अनुभवों में से एक। ”

मिली हुई जानकारी के लिए बता दें कि रियलिटी शो के बाद बशीर को अपनी जिंदगी के बारे में क्या कहना था। बशीर कहते हैं, " बिग बॉस के बाद की ज़िंदगी मुझे एक सपने की तरह लगती है। लोगों ने मुझे एक इश्कबाज़ और महिलावादी के रूप में आंका है, क्योंकि मेरी दो पत्नियां हैं। परन्तु अब लोग समझ गए हैं कि मेरे असली आत्म और पारिवारिक दर्शकों ने मुझे स्वीकार कर लिया है।" मॉडल से व्यवसायी वर्तमान में एक वेब-श्रृंखला करते हुए देखा जाता है जिसमें एक एपिसोड में फुकरे को दिखाया गया था।

लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर इस अभिनेत्री के साथ आएंगे नजर

BOX OFFICE पर सलमान का जलवा, एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने बटोरे इतने रूपये

दो केक की डिमांड के बाद भी तैमूर ने काटा केवल एक केक, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -