नीलक्कुयिल में कल स्वाथी ने कस्तूरी को धमकी देकर कहा ऐसा
नीलक्कुयिल में कल स्वाथी ने कस्तूरी को धमकी देकर कहा ऐसा
Share:

नीलकक्कयिल के हालिया एपिसोड में , राधमनी ने वासंती को फोन किया और शिकायत की कि कोई भी रानी की परवाह नहीं करता है। राधमनी झूठ बोलती है कि उसने कस्तूरी को अपराध स्वीकार कर लिया गया है। राधामनी की बातों से वासंती हैरान हो जाती है और रवि से मिलती है। वासंती ने रवि को राधमनी की टेलीफोनिक बातचीत के बारे में बताया गया है । परन्तु रवि कहते हैं कि उन्हें विश्वास नहीं है कि कस्तूरी ने अपराध किया होगा। मलथी ने कस्तूरी पर अपने संदेह को सही ठहराया।

दूसरी ओर, रानी आदि के साथ बातचीत करती हुई दिखाई देती है। वह उसके साथ असभ्य होने के लिए माफी मांगती है और कहती है कि उसे पता चला है कि स्वाति ने उसे गुमराह किया था। आदि को लगता है कि वह जानता है कि वह उसे धोखा दे रही है। इस बीच, शरथ और कप्तान वहाँ आते हैं। इसके अलावा शरथ रानी से अपने घर आने का अनुरोध करता है। रानी कहती है कि वह आदि को नहीं छोड़ेगी। वह शरथ से उसके घर ले जाने के पीछे के कारण पर भी सवाल करती है।

दूसरी ओर, कस्तूरी को कट्टुमठप्पन के सामने प्रार्थना करते देखा जाता है। वह फूट-फूट कर रोने लगी, उसने कहा कि उसने राधमनी की मांग मानने का फैसला किया है। कस्तूरी कहती है कि वह घर छोड़ने से डरती है। स्वाति ने बातचीत को सुन लिया और कस्तूरी को ऐसा न करने का आदेश दिया। वह कस्तूरी को चेतावनी देती है कि वह आदि के साथ अपने रिश्ते को उजागर कर सकती है। कस्तूरी चकनाचूर हो जाती है और स्वाति से अनुरोध करती है कि वह किसी को राज न बताये।

Mardaani 2 box office collection Day 7: मर्दानी 2 को पूरा हुआ एक हफ्ता, इतना हुआ कुल कलेक्शन

लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर इस अभिनेत्री के साथ आएंगे नजर

BOX OFFICE पर सलमान का जलवा, एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने बटोरे इतने रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -