सामने आया साउथ जगत के स्टार की मूवी का शानदार पोस्टर
सामने आया साउथ जगत के स्टार की मूवी का शानदार पोस्टर
Share:

टॉलीवुड और साउथ के  जाने माने सुपर स्टार रजनीकांत जल्द ही फिल्म दरबार में नजर आएंगे. अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स, मोशन पोस्टर, ट्रेलर और गाना चुम्मा किजी रिलीज हो चुका है. ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया. ट्रेलर में रजनीकांत दमदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए. फिल्म में रजनीकांत को खाकी वर्दी में देख फैंस काफी खुश है. क्योंकि 25 साल बाद रजनीकांत पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. जैसा कि पहले ही बताया गया था कि दरबार जनवरी मेंं पोंगल के मौके पर रिलीज होगी. इसलिए फैंस भी अनुमान लगा रहे थे कि 15-20 जनवरी के बीच रिलीज हो सकती है. हालांकि अब दरबार की रिलीज डेट सामने आ गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बात का पता चला है कि आज एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रजनीकांत की एक फोटो शेयर करते हुए रिलीज डेट की जानकारी दी  है. नए पोस्टर में रजनीकांत टशन अंदाज में नजर आ रहे हैं. प्रतीक ने फोटो शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- दरबार अगले महीने सिनेमाघरों में, तैयार रहिए 9 जनवरी 2020.  बता दें कि प्रतीक भी दरबार में अहम भूमिका में नजर आएंगे.

वहीं आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दरबार के ट्रेलर में रजनीकांत का जबरदस्त लुक देखने को मिला था. वह पुलिस ऑफिसर होते हैं लेकिन बंदूक और तमंचे के बजाय वह तलवार से दुश्मनों पर वार करते हैं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में आपको दमदार डायलॉग भी सुनने को मिलेंगे. लेकिन ट्रेलर में भी रजनीकांत ने शानदार डायलॉग बोले थे.  वहीं फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी को नेगेटिव रोल में देखा जाएगा. सुनील शेट्टी विलेन और रजनीकांत पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. दोनों की जोड़ी को इस रोल में देखना वाकई दिलचस्प होगा.

सूखे की मार से जूझ रहे ऑस्ट्रेलिया में हुई तीन लाख लीटर पानी की चोरी, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

Jothey Jotheyalli : टीआरपी में सबसे आगे रहे, नागिनी ने प्राप्त किया पांचवा स्थान

बिग बॉस कन्नड़ 7 : बिग बॉस ने जोड़ी में टास्क कंटेस्टेंट को दिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -