Jothey Jotheyalli : टीआरपी में सबसे आगे रहे, नागिनी ने प्राप्त किया पांचवा स्थान
Jothey Jotheyalli : टीआरपी में सबसे आगे रहे, नागिनी ने प्राप्त किया पांचवा स्थान
Share:

पिछले सप्ताह की नवीनतम टीआरपी रिपोर्ट में कुछ उल्लेखनीय परिवर्तन देखे गए। अन्य दैनिक साबुनों की स्थिति के बावजूद, ' जोथे जोथायल्ली ' काफी समय से बार बार  शून्य स्थान हासिल कर रहा है। अनिरुद्ध और मेघा शेट्टी स्टारर कन्नड़ टीवी के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले दैनिक साबुनों के रूप में पिछले सप्ताह भी जारी है।पारिवारिक नाटक एक युवा महिला और एक मध्यम आयु वर्ग के व्यापारी के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अपनी उम्र के अंतर के बावजूद प्यार में पड़ जाते हैं।

दूसरे स्थान पर im गट्टीमेला ’है जिसने हाल ही में 200 एपिसोड पूरे किए हैं। अभिनेता रक्ष और निशा मिलाना अभिनीत, गट्टिमेला भी अभिनेता पुट की वापसी के बाद 'पुट्टा गोवरी माडवे' में 'महेशा' के रूप में नजर आती हैं। तीसरे स्थान पर गतमीला के बाद ' मंगला गोवरी माडवे ' है। अभी हाल की कहानी इंस्पेक्टर राजीव के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मृतक लड़की को न्याय दिलाने के लिए लड़ता है। कन्नड़ फिल्म अभिनेता अभिजीत हाल ही में टीम में शामिल हुए। वह एक वरिष्ठ अधिवक्ता की भूमिका निभाते हैं।

' पारू ' टीआरपी चार्ट पर अपना चौथा स्थान बनाए रखने में कामयाब रही है। शो, जिसने पहले टीआरपी चार्ट पर शासन किया था, कुछ समय पहले चौथे स्थान पर खिसक गया है। दूसरी ओर, अलौकिक नाटक 'नागिनी ’के नवीनतम एपिसोड शो के निर्माताओं के लिए काम कर रहे हैं। शो टीआरपी चार्ट में पांचवें स्थान पर रहा। नागिनी , जो अपने अंतिम अध्याय को प्रसारित कर रही है, जल्द ही ऑफ-एयर हो जाएगी। हालांकि, मेकर्स नागिनी के अगले सीजन को पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Mardaani 2 box office collection Day 7: मर्दानी 2 को पूरा हुआ एक हफ्ता, इतना हुआ कुल कलेक्शन

लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर इस अभिनेत्री के साथ आएंगे नजर

BOX OFFICE पर सलमान का जलवा, एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने बटोरे इतने रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -