प्रशांत नील ने घोषणा की कि उनकी अगली फिल्म जूनियर एनटीआर के साथ करेंगे काम

फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने सभी को चौंका दिया क्योंकि उन्होंने घोषणा की कि सालार के बाद प्रभास के साथ उनकी अगली फिल्म जूनियर एनटीआर के साथ होगी। इसने प्रशंसकों को इस खबर का जश्न मनाने के लिए प्रेरित किया, क्योंकि जूनियर एनटीआर ने हमेशा कर्नाटक और कन्नड़ के लिए अपना प्यार दिखाया है। दिलचस्प बात यह है कि अभी इस फिल्म की घोषणा की गई थी, जिस पर काफी समय से काम चल रहा है।

शुरुआत के लिए Jt NTR और प्रशांत के KGF पर काम शुरू करने से पहले ही टीम बनाने की अटकलें लगाई जा रही थीं। जूनियर एनटीआर को प्रशांत की पहली निर्देशित फिल्म उग्रम पसंद थी और उस दिन भी खबरें थीं कि दोनों फिल्म के रीमेक के लिए सहयोग करेंगे। हालाँकि, यह खबर ठंडे बस्ते में चली गई, खासकर जब प्रशांत अपने दो पार्ट मैग्नम ओपस KGF में व्यस्त हो गए, जिसमें यश मुख्य भूमिका में थे।

केजीएफ के पहले भाग की रिलीज के बाद, प्रशांत के किसी ऐसे व्यक्ति के होने की खबर, जिसे कई तेलुगु निर्माता और सितारे ढूंढ रहे थे, फिर से खबरों में आ गया जब बैंगलोर टाइम्स में फिल्म निर्माता के जन्मदिन पर दो प्रमुख तेलुगु प्रोडक्शन हाउस द्वारा दो विज्ञापन दिए गए। दो विज्ञापनों में से एक मैत्री मूवी मेकर्स का था, जो संयोगवश जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म का समर्थन कर रहे हैं।

फिर, प्रशांत ने केजीएफ के दूसरे भाग पर काम करना शुरू कर दिया था, लेकिन पिछले मई में, उन्होंने जूनियर एनटीआर को विशेष रूप से बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। उन्होंने टॉलीवुड स्टार की प्रशंसा करते हुए लिखा था, "तो आखिरकार मुझे पता है कि परमाणु संयंत्र के बगल में बैठना कैसा लगता है। अगली बार, मेरे विकिरण सूट को पूरी ऊर्जा के आसपास लाना।" आखिरकार, एक साल बाद योजना और तैयारियां पूरी हुईं और टीम ने खबर शुरू की।

फिल्म निर्माता केजीएफ: चैप्टर 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जबकि सालार पर भी तेज गति से काम कर रहे हैं, यह देखा जाना बाकी है कि क्या वह इस साल जूनियर एनटीआर के साथ काम करना शुरू करेंगे।

आईआईएफटी भर्ती 2021: 26 मई से पहले 13 संकाय पदों के निकाले गए आवेदन

क्या मई माह के जाते-जाते कम हो जाएंगे कोरोना के मामले, जानिए 24 घंटों का हाल

अस्पतालों में 'पीएम केयर्स फंड' के तहत उपलब्ध कराए गए वेंटिलेटर का नहीं हो रहा कोई भी इस्तेमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -