आइसोलेशन से निकलते ही बेटी से मिले अंगद बेदी, इमोशनल वीडियो हो रहा वायरल
आइसोलेशन से निकलते ही बेटी से मिले अंगद बेदी, इमोशनल वीडियो हो रहा वायरल
Share:

एक्टर अंगद बेदी बीते दिनों कोरोना संक्रमित हो गए थे लेकिन अब वह ठीक हो चुके हैं। जी हाँ, अंगद पिछले 16 दिनों से कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे लेकिन अभी एक दिन पहले ही उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सबसे पहले वह अपनी पत्नी नेहा धूपिया और बेटी मेहर से मिले हैं। अब उस दौरान का एक बहुत प्यारा वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो की शुरुआत नेहा धूपिया की आवाज से होती है। वही वीडियो में अंगद बेदी के घर में एंट्री करने के बाद वह अपनी बेटी मेहर को पुकारती हैं और मेहर अपने पापा को देखकर तेजी से उनके पास भागती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

उसके बाद अंगद अपनी बेटी के गले मिलते हैं और अपनी गोद में उठा लेते हैं और खाने के लिए चॉकलेट भी देते हैं। उसके बाद आखिरी में नेहा धूपिया भी वीडियो में दिखाई देती हैं। अब इस समय पिता और बेटी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है क्योंकि यह इमोशनल कर देने वाला है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों काफी कठिन वक्त बिताने के बाद दोबारा मिले हैं। वैसे अंगद बेदी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,"कोरोना वायरस तू पूरी मानव जाति पर बहुत सितम ढा रहा है। ये बहुत कठिन वक्त रहा है। लेकिन इससे एक चीज जो सामने आई है वो है कि हमें अपनों की कीमत पता चली है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

वहीँ आगे अंगद बेदी ने लिखाहै, "आखिरकार में मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई और 16 दिनों के आइसोलेशन के बाद मुझे अपनी प्यारी पत्नी नेहा और मेरी बेटी मेहर देखने को मिली, जो खुद ऐसी अनिश्चितता का सामना कर रहे थे। लेकिन हम अब फिर से मिल गए हैं।। घर वापस आने से बेहतर कोई एहसास नहीं है।। मैं घर में हूं। नेहा तुम और मेहर मिलकर इतना प्यारा घर बनाते हो।" इसी के साथ उन्होंने लिखा है,"वाहेगुरु मेहर करे।। शुकर।" वहीँ दूसरी तरफ नेहा धूपिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अंगद बेदी से मिलने के बाद अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की और कैप्शन में अंगद के लिए वेलकम नोट भी लिखा।

क्या मई माह के जाते-जाते कम हो जाएंगे कोरोना के मामले, जानिए 24 घंटों का हाल

मलाइका अरोड़ा के भूतकाल पर अर्जुन कपूर ने कही यह बात

अस्पतालों में 'पीएम केयर्स फंड' के तहत उपलब्ध कराए गए वेंटिलेटर का नहीं हो रहा कोई भी इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -