पनीर-नॉन-वेज के कारण छिड़ी जंग, होटल में हुई जमकर मारपीट
पनीर-नॉन-वेज के कारण छिड़ी जंग, होटल में हुई जमकर मारपीट
Share:

पटना: बिहार से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ खगौल में नॉनवेज खाने को परोसने की चलते होटल में खूब मारपीट हुई। सोमवार को सगुना खगौल रोड में शाम पीसीएस मोड़ मौजूद एक होटल में खाने में पनीर मांगने पर होटल वालों ने मांसाहारी खाना परोस दिया। जिसका विरोध करने में खाना खाने आए आरा शाहपुर के चेयरमैन अखिलेश सिंह के साथ होटल कर्मियों ने मारपीट की। 

अखिलेश सिंह ने बताया कि खाने में नॉनवेज परोसने पर जब उन्होंने शिकायत दर्ज की तो होटल कर्मचारी उनसे उलझ गए तथा मारपीट करने लगे। चेयरमैन के साला सगुना निवासी कर्ण सिंह ने मारपीट का विरोध किया तो उसके साथ भी झगड़ा किया गया। जब आसपास के व्यक्तियों द्वारा बीच-बचाव के बाद घटना खगौल थाने पहुंची।

वही कहा जा रहा है कि थाना परिसर में भी होटल की कर्मचारी अपनी करतूत दिखाने से नहीं चूके तथा मामले की रिपोर्टिंग करने आए मीडिया कर्मियों से भी उलझ गए। वही पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए अपराधियों को हिरासत में ले लिया है। अखिलेश सिंह की प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की तलाशी में जुट गयी है। वही इस मामले से होटल में भारी बवाल मच गया तथा वह बैठे ग्राहक भी भाग गए।

रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों धराया रोजगार सहायक, भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज

ऐसा क्या हुआ कि खुद को थप्पड़ मारने लगे अनु मलिक, वायरल हुआ VIDEO

पीएम ने अपने उद्बोधन में कई बार लिया इंदौर का नाम, मोदी ने की महापौर भार्गव की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -