'सुप्रीम कोर्ट ने हमें क्लीन चिट दे रखी है, मेरे बाद ममता-विजयन का नंबर..', केजरीवाल का बड़ा दावा
'सुप्रीम कोर्ट ने हमें क्लीन चिट दे रखी है, मेरे बाद ममता-विजयन का नंबर..', केजरीवाल का बड़ा दावा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज शुक्रवार (24 मई) को अपना दावा एक बार फिर दोहराते हुए कहा कि भाजपा में 'उत्तराधिकार युद्ध' चल रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अपना उत्तराधिकारी बनाने का रास्ता साफ कर रहे हैं। टोहड़ जेल से बाहर आने के बाद एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि "भाजपा के भीतर एक गन्दा उत्तराधिकार युद्ध चल रहा है और पीएम ने अमित शाह के लिए रास्ता साफ करने के लिए सभी बड़े नेताओं को हटा दिया है।" 

जब केजरीवाल से पुछा गया कि क्या वो अपनी पत्नी सुनीता को आगे करके राबड़ी देवी मॉडल अपना रहे हैं? तो उन्होंने कहा, "भगवान का शुक्र है कि मेरे जैसे सनकी आदमी का उसने (सुनीता) बहुत साथ दिया। मैं अचानक एक दिन इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से इस्तीफा देकर आ गया था। सुनीता का सक्रीय राजनीति में कोई दखल नहीं है। वो कभी चुनाव नहीं लड़ेंगीं। मैं यदि जेल में भी रहा, तो भी मैं जेल से चुनाव लड़ूंगा और 70 की 70 सीटें जीतकर दिखाऊंगा। 

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नादेने के सवाल पर AAP सुप्रीमो केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी चाहते हैं कि मैं कुर्सी छोड़ दूं। वो जानते हैं कि वे दिल्ली में मुझे नहीं हरा सकते। इसलिए यह साजिश है कि केजरीवाल को अरेस्ट कर लो, इस्तीफा दे देगा। केजरीवाल ने कहा कि मेरे बाद अगला टारगेट ममता बनर्जी, पिनाराई विजयन होंगे। मैं कुर्सी नहीं छोड़ूंगा। इन्होंने याचिका भी दी थी, मगर सर्वोच्च न्यायालय ने इस बात से इनकार कर दिया कि वह मुझे कुर्सी से हटाएंगे। मैं इसलिए त्यागपत्र नहीं दे रहा, क्योंकि जहां-जहां मोदी जी हारेंगे, वहां मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करवा लेंगे। 

केजरीवाल ने आगे दावा किया कि मनीष सिसोदिया के इस्तीफे से सरकार नहीं गिरती, मगर मुख्यमंत्री के इस्तीफे से सरकार गिर जाती है। सुप्रीम कोर्ट ने खुद हमको क्लीन चिट दे रखी है। 100 करोड़ के घोटाले का इल्जाम लगाया है, मगर इन्हें एक चवन्नी तक नहीं मिली है। बता दें कि, हाल ही में शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका ख़ारिज करते हुए कहा था कि, सिर्फ नकदी बरामद ना होने से ये नहीं माना जा सकता कि भ्रष्टाचार हुआ ही नहीं। आजकल अपराधी बचने के लिए नई नई तकनीकों का इस्तेमाल कर रहे हैं, वो अपराध का कोई निशान नहीं छोड़ना चाहते। फिर आपने (मनीष सिसोदिया) तो कई डिजिटल एविडेन्स (फोन) नष्ट भी किए हैं। बता दें कि, शीर्ष अदालत ने केजरीवाल को केवल चुनाव प्रचार करने के लिए जमानत दी है, उन्हें 2 जून को वापस सरेंडर करने के लिए कहा गया है  

मुस्लिमों को OBC कोटा दिलवाने सुप्रीम कोर्ट जाएंगी ममता बनर्जी, कहा था- मैं HC का आदेश नहीं मानती

दिल्ली के अलीपुर में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 13 गाड़ियां मौके पर

CM आवास का CCTV गायब, मोबाइल फॉर्मेट..! स्वाति मालीवाल पिटाई कांड में क्या छुपा रहे केजरीवाल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -