हीरोइन बनी मर्दानी, घायल होने के बाद भी करती रही एक्शन
हीरोइन बनी मर्दानी, घायल होने के बाद भी करती रही एक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' में  नजर आ चुकीं अभिनेत्री वलूशा डिसूजा के बारे में तो आप जानते ही होंगे| आपको बता दें की वलूशा डिसूजा अपने काम को लेकर बहुत सक्रिय हैं। वहीं उन्होंने अपनी आने वाली वेब सीरीज 'क्रैकडाउन' की शूटिंग के दौरान चोट लगने के बाद भी शूटिंग बंद नहीं की है। इसके साथ ही 'क्रैकडाउन' एक एक्शन पैक्ड वेब सीरीज है, जिसमें वलूशा के साथ शाकिब सलीम और श्रिया पिलगांवकर मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं।वहीं  मंगलवार को ही लॉन्च हुए 'वूट सेलेक्ट' प्लेटफॉर्म के लिए इस वेब सीरीज को अपूर्व लखिया ने निर्देशित किया है। 

इसके साथ ही हिंदी सिनेमा में अपूर्व को शूटआउट एट लोखंडवाला, मिशन इस्ताम्बुल जैसी ग्रे शेड वाली फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। इसके साथ ही इस वेब सीरीज 'क्रैकडाउन' के साथ वह ओटीटी पर अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। वहीं वलूशा ने शूटिंग के दौरान लगी चोटों की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की हैं। इसके अलावा उनके चेहरे पर लगे चोटों के निशान अपने काम के प्रति उनकी श्रद्धा को दर्शाते हैं। वहीं ज्ञात है कि ये एक एक्शन पैक्ड वेब सीरीज है, जिसमें वलूशा का किरदार भी पंगे लेने वाली लड़की है। 

वलूशा पेशे से एक मॉडल हैं, और अपने करियर की इतनी शुरुआत में पूरी मारधाड़ करने वाली लड़की का किरदार निभाने के लिए वह एक नौसिखिया ही हैं। इसके साथ ही इस वेब सीरीज में काम करना वलूशा के लिए आसान नहीं था। वहीं इस सीरीज में एक्शन करने के लिए उन्हें तैयारियों के कई पड़ावों और ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा।  इसके साथ ही शूटिंग के दौरान मारधाड़ करते हुए वलूशा के पैर में मोच आ गई थी, और टखने में चोट आई हुई थी। वह इतनी परेशान थीं, कि ठीक से चल भी नहीं पा रही थीं। परन्तु उन्होंने फिर भी हिम्मत नहीं हारी, और ऐसी हालत में ही अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा किया। वहीं अब देखना यह होगा कि उनकी मेहनत कितना रंग लाती है। 

तापसी पन्नू के 'थप्पड़' की कमाई की गति हुई धीमी

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पत्नी का पुराना फोटो

पिता के कारण फिल्मो में नहीं कर पायी अभिनय रिया कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -