पिता के कारण फिल्मो में नहीं कर पायी अभिनय रिया कपूर

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा सोनम कपूर के बारे में तो आप सभी जानते ही है| अपने शानदार अभिनय से फैंस के दिलो में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है| बॉलीवुड में झक्कास काम कर पहचान बनाने वाले अभिनेता अनिल कपूर के परिवार के कई सदस्य फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. इसके साथ ही उनके बड़े भाई बोनी कपूर फेमस फिल्म प्रोड्यूसर हैं तो उनके छोटे भाई संजय कपूर भी 90s के फेमस एक्टर रह चुके हैं. वहीं अनिल के भतीजे अर्जुन कपूर संग उनके खुद के बच्चे सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर भी बॉलीवुड में बतौर एक्टर सक्रिय हैं. वहीं अनिल की छोटी बेटी रिया कपूर फिल्मों में अभी तक नजर नहीं आई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिया कपूर के एक्ट्रेस न बनने का कारण उनके पिता अनिल कपूर है| आज हम रिया के जन्मदिन पर बताते है इसके पीछे का कारण|

असल में रिया ने करण जौहर के शो पर इस बारे में बात करते हुए बताया था. उन्होंने कहा था कि कैसे अनिल कपूर को इस बात की चिंता थी कि रिया, हीरोइन सोनम की बहन के रूप में ही बंधकर रह सकती है या फिर अपना अलग नाम नहीं कमा पाएंगी. वहीं इसके बाद उन्होंने बताया कि जब उन्हें फिल्म वेक अप सिड के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर की नौकरी मिली थी तो उन्हें समझ आया था कि वो एक्ट्रेस बनने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि वे कंट्रोल फ्रीक हैं.

रिया ने कहा था, 'नहीं, मैं इतने बड़े प्रोसेस के बीच में नहीं आ सकती और नहीं कह सकती कि जो करना है वो मेरे साथ करो. मैं ये सब हैंडल नहीं कर सकती मैं फ्रीक हूं.'  इसके अलावा रिया ने ये भी बताया था कि उनके पिता अनिल कपूर ने उनके लुक्स के बारे में भी कुछ बातें कहीं थीं, जो सोनम को पसंद नहीं आई थीं. फिलहाल रिया ने पिता अनिल का शो पर बचाव किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिया कपूर भले ही एक्ट्रेस नहीं बनीं परन्तु वे फिल्म प्रोड्यूसर हैं. इसके साथ ही उन्होंने आयशा और वीरे दी वेडिंग को प्रोड्यूस किया था. इसके अलावा वे बहन सोनम कपूर की स्टाइलिस्ट भी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

फिल्म राधे के सेट से सलमान खान का धांसू लुक हुआ वायरल

आईफा प्रेस कॉन्फ्रेंस में एमी जैक्सन जैसी ड्रेस में नजर आई कटरीना, देखिए कुछ खास तस्वीरें

इन 2 सुपरस्टार्स के साथ नजर आये ऋतिक रोशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -