तापसी पन्नू के 'थप्पड़' की कमाई की गति हुई धीमी
तापसी पन्नू के 'थप्पड़' की कमाई की गति हुई धीमी
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा तापसी पन्नू  के 'थप्पड़' की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर लगातार धीमी होती जा रही है। इसके साथ ही यहां तक कि फिल्म बजट के लगभग भी नहीं पहुंच पाई है। वहीं ऐसे में फिल्म के कलेक्शन में उतार चढ़ाव बना हुआ है। फिलहाल इस फिल्म की कहानी को दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा है परन्तु कलेक्शन में इजाफा नहीं दिख रहा है। जानिए छठे दिन थप्पड़ ने कितना कलेक्शन किया। वहीं 'थप्पड़' ने छठे दिन अनुमान के अनुसार 1.5 से 2 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं इस फिल्म के अब तक के कलेक्शन पर नजर डालें तो 'थप्पड़' ने पहले दिन 3.07 करोड़, दूसरे दिन 5.05 करोड़, तीसरे दिन 6.54 करोड़, चौथे दिन 2.03 करोड़ और पांचवें दिन 2.21 करोड़ का कलेक्शन किया। 

इसके अलावा तापसी पन्नू की 'थप्पड़' अभी तक कुल 20 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। इसके साथ ही फिल्म की कुल रिलीज लागत 30 करोड़ है। वहीं इसमें 23 करोड़ रुपये फिल्म की मेकिंग और सात करोड़ रुपये फिल्म के प्रचार प्रसार में हुआ खर्च मौजूद है। इस फिल्म को भारत में 2300 और ओवरसीज में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म के बारे में अमर उजाला से बात करते हुए तापसी पन्नू ने कहा था- 'आज की तारीख में पांच में से तीन औरतों के साथ यह होता है परन्तु ज्यादातर लोग बेइज्जती के डर से इसके बारे में बात नहीं करते। 

थप्पड़ की पटकथा जब मुझे पहली बार मिली तो इसे पढ़कर मैं बहुत रोई थी। इसके साथ ही कलाकार के तौर पर अगर मेरे पास ताकत है तो उसका उपयोग करके मुझे ऐसा मुद्दा उठाना ही चाहिए।' वहीं 'थप्पड़' फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा पवैल गुलाटी, माया सराओ, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, कुमुद मिश्रा, गीतिका वैद्य, राम कपूर और दीया मिर्जा हैं। इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। इसके साथ ही 'थप्पड़' में तापसी को उसका पति एक पार्टी के दौरान थप्पड़ मार देता है। वहीं फिल्म में मुद्दा थप्पड़ मारने का नहीं है। मुद्दा ये है कि भले ही एक थप्पड़ है परन्तु पुरुष, एक महिला को नहीं मार सकता। 

संजय मिश्रा की 'कामयाब' के प्रीमियर पर लगा सितारों का जमावड़ा, जमकर सराही गई फिल्म

धीरे-धीरे आगे बढ़ रही आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान, ये रहा 12वें दिन का कलेक्शन

अल्लू अर्जुन ने इस एक्टर का किया प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -