अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पत्नी का पुराना फोटो
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पत्नी का पुराना फोटो
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. इसके साथ ही अमिताभ अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा  पोस्ट करते रहते हैं जिससे उनकी और संबंधित लोगो की यादे ताज़ा हो जाती है. वहीं भले ही उनकी नई फिल्मों के शूट की फोटो हो या फिर बीते दिनों को याद करना, अमिताभ अपने पोस्ट के जरिए बहुत कुछ कह देते हैं.

एक तरफ ट्विटर पर उन्होंने अपनी नई फिल्म गुलाबो सिताबो को नया नाम दिया है वहीं दूसरी तरफ इंस्टाग्राम पर अमिताभ ने पत्नी जया बच्चन की बहुत पुरानी फोटो साझा की है. ये फोटो जया की बंगाली फिल्म डॉक्टर बाबू के समय की है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में बताया कि ये फिल्म कभी पूरी नहीं हुई और इसी कारण रिलीज भी नहीं हो पाई. इसके साथ ही यह भी बताया है की जया बच्चन ने इस फिल्म में स्वामी विवेकानंद का किरदार निभाया था.

इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में जया बच्चन को विवेकानंद के रूप में देखा जा सकता हैं. इस गेटअप में वे काफी जच रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जया बच्चन को आखिरी बार फिल्म द्रोण में देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने 2016 में आई करीना कपूर की फिल्म की एंड का में कैमियो किया था. वहीं यदि अमिताभ के प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो वे आयुष्मान खुराना संग फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वे फिल्म झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र में भी काम कर रहे हैं. ये सभी 2020 की सबसे प्रतीक्षित फिल्में हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

फिल्म राधे के सेट से सलमान खान का धांसू लुक हुआ वायरल

आईफा प्रेस कॉन्फ्रेंस में एमी जैक्सन जैसी ड्रेस में नजर आई कटरीना, देखिए कुछ खास तस्वीरें

इन 2 सुपरस्टार्स के साथ नजर आये ऋतिक रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -