B'day Spl : इलाज के दौरान डॉक्टर के प्यार में दीवानी हो गई थी ये अभिनेत्री
Share:

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत और दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार वैजयंती माला आज अपना 82वां जन्मदिन मना रहीं हैं. वैजयंती माला जितनी शानदार एक्ट्रेस हैं उतनी ही बेहतरीन वो क्लासिकल डांसर भी हैं. वैजयंती माला ने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी और इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा की ओर अपने कदम बढ़ाए थे. वैजयंती माला ने तो कई दशक तक हिंदी सिनेमा में राज किया है. वैजयंती माला जब अपने करियर के शिखर पर थीं तब उन्होंने शादी के चलते फिल्मों से दूरियां बना ली थी.

इस एक्ट्रेस ने रजनीकांत और हासन के साथ काम करने से किया साफ इंकार

वैजयंती माला ने अपने फ़िल्मी करियर में लगभग हर एक्टर के साथ काम किया है. उनका नाम दिलीप कुमार और राज कपूर के साथ भी जुड़ चुका है. वैजयंती माला की सादगी और उनकी खूबसूरती पर हर कोई फ़िदा था. राज कपूर की पत्नी ने तो वैजयंती माला को उनके साथ काम करने के लिए भी साफ मना कर दिया था. वैजयंती माला और राज कपूर फिल्म 'संगम' में आखिरी बार साथ नजर आए थे और इस फिल्म के बाद से ही दोनों की जोड़ी हमेशा-हमेशा के लिए टूट गई थी. इसके बाद वैजयंती माला की जिंदगी में डॉ. चमनलाल बाली की एंट्री हुई.

तेलुगु फिल्म के जरिए आप भी कर सकेंगे स्पेस की सैर

दरअसल एक बार वैजयंती माला निमोनिया नामक बीमारी का शिकार हो गई थीं जिसके बाद उनका इलाज डॉ. चमनलाल ही कर रहें थे. चमनलाल तो पहले से ही वैजयंती माला के बड़े फैन थे और इलाज के दौरान वैजयंती माला भी चमनलाल को अपने दिल दें बैठी थीं. बस फिर क्या 10 मार्च, 1968 को वैजयंती माला और चमनलाल शादी के बंधन में बंध गए थे और इनका एक बेटा भी है. शादी के बाद से ही वैजयंती माला ने फिल्मों से दूरियां बना ली थी.

बॉलीवुड अपडेट...

श्रीदेवी के बर्थडे पर बेटी ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर

मोनालिसा ने अपने सेक्सी डांस से उड़ा दिए सभी के होश

जन्मदिन विशेष: लोगों के दिलों में आज भी जगमगाती हैं 'चांदनी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -