इस एक्ट्रेस ने रजनीकांत और हासन के साथ काम करने से किया साफ इंकार

इस एक्ट्रेस ने रजनीकांत और हासन के साथ काम करने से किया साफ इंकार

हिंदी सिनेमा में अपने समय की मशहूर और लीजेंड अदकराओं में से एक वैजयंतीमाला काफी लम्बे समय से पर्दे से दूर हैं. वैजयंतीमाला पहले तो इवेंट्स और अवार्ड फंक्शन्स में भी नजर आ जाती थीं लेकिन अब तो उनका दीदार भी नहीं हो पाता है. वैजयंतीमाला को अब भी फिल्मों के लिए ऑफर आते है लेकिन वो इन सभी ऑफर्स को ठुकरा देती हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि वैजयंतीमाला ने मशहूर अभिनेता कमल हासन के साथ काम करने से इंकार कर दिया है.

बारिश में भी आग लगा रहा आम्रपाली और निरहुआ का रोमांस

जी हां.. दरअसल कमल हासन ने वैजयंतीमाला को अपनी फिल्म 'विश्वरूपम 2' में लेने की कोशिश की थी लेकिन वो अपनी इस कोशिश में नाकामयाब साबित हुए क्योकि वैजयंतीमाला ने इस ऑफर से इंकार कर दिया. सुनने में आया है कि कमल खुद वैजयंतीमाला के घर गए थे और उन्हें अपनी इस फिल्म की कहानी सुनाई लेकिन वैजयंतीमाला ने इस फिल्म को करने से ये कहते हुए इंकार दिया कि वो काफी समय पहले ही एक्टिंग छोड़ चुकीं हैं और अब उनका फिर से कैमरे के सामने आने का कोई इरादा नहीं है.

'साहो' से है 'बाहुबली' का बड़ा कनेक्शन, होने वाला है धमाका

आपको बता दें वैजयंतीमाला की उम्र 81 वर्ष हो चुकी है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब वैजयंतीमाला ने किसी बड़े स्टार के फिल्म के ऑफर को ठुकराया हो बल्कि इससे पहले भी कई सितारे वैजयंतीमाला को एक बार फिर पर्दे पर लाने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन सभी नाकामयाब साबित हुए. कमल से पहले रजनीकांत ने भी वैजयंतीमाला को फिल्म का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार करने से भी इंकार कर दिया था.

ख़बरें और भी...

अब भोजपुरी फिल्मों में जलवे दिखाएगा बॉलीवुड का ये खतरनाक विलेन

रवि किशन के साथ विदेश में एन्जॉय कर रहीं आम्रपाली

पवन सिंह और आम्रपाली के सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया तहलका