तेलुगु फिल्म के जरिए आप भी कर सकेंगे स्पेस की सैर

तेलुगु फिल्म के जरिए आप भी कर सकेंगे स्पेस की सैर

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में तो पिछले कुछ समय से फिल्मों में नया मसाला पेश करने के लिए नए-नए मुद्दों पर आधारित फ़िल्में बनाई जा रही है. विज्ञान पर आधारित मुद्दे पर रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट' आई थी और इसी फिल्म का दूसरा पार्ट '2.0' भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. लेकिन अब जल्द ही स्पेस पर आधारित फिल्म भी बनने को तैयार है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस फिल्म की जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म गाज़ी के डायरेक्टर संकल्प रेड्डी ही स्पेस पर आधारित फिल्म का निर्माण कर रहें हैं.

Video: बिना रूल्स तोड़े इस एक्ट्रेस ने किया किकी चैलेंज

वैसे तो अब तक स्पेस पर आधारित फ़िल्में बनाने के लिए किसी ने भी जहमत नहीं उठाई लेकिन अब फिल्म मेकर्स इस बारे में सोचने लगे हैं. जल्द ही तेलुगु भाषा में स्पेस एडवेंचर पर आधारित फिल्म बनने जा रही है जिसमें कई मॉडर्न तकनीकों को इस्तेमाल किया जाएगा. फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज़ हो चुका है जिसमें अंतरिक्ष में स्पेसशिप और एस्ट्रोनॉट नजर आ रहा है. अब तक इस फिल्म का टाइटल और रिलीज़ डेट अनाउंस नहीं हुई है लेकिन इसकी घोषणा भी 15 अगस्त को हो सकती है.

तेलगु फिल्म 'यू टर्न' के नए पोस्टर में डरे हुए नजर आए स्टार्स

स्पेस पर आधारित इस फिल्म में वरुण तेज, अदिति राव हैदरी और लावण्या त्रिपाठी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वैसे कुछ दिनों से ये भी सुनने में आ रहा है कि अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर आधारित भी एक फिल्म बनने वाली है. लेकिन अब तक ना तो इस फिल्म की कोई ऑफिशियल घोषणा हुई है और ना ही फिल्म के बारे में कोई ठोस खबर सामने आई है जिसके आधार पर ये कहा जा सके कि फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी और इसकी स्टारकास्ट कौन होगी.

टॉलीवूड अपडेट...

दूसरे दिन भी फीकी रही ‘विश्वरूपम 2' की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर ‘दुल्हिन गंगा पार के’ का जलवा

Video: लाखो बार देखा गया पवन सिंह का यह देशभक्ति गीत

?