श्रीदेवी के बर्थडे पर बेटी ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर

श्रीदेवी के बर्थडे पर बेटी ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा और चांदनी के नाम से मशहूर 'श्रीदेवी' की आज 55वी बर्थ एनिवर्सरी है. श्रीदेवी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाई है. जिस दिन चांदनी ने इस दुनिया को अलविदा कहा था तो वे सभी की आंखें नम कर गईं थीं. श्रीदेवी के अकस्मात निधन से उनके पति बोनी कपूर सहित दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर भी पूरी तरह से टूट गईं थीं. जाह्नवी तो अपनी मां से उनके अंतिम समय में मिल भी नहीं पाईं थीं. मां के जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बहुत ही खूबसूरत-सी तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया है.

श्रीदेवी की यादों में डूबा सारा जहां, लोगों ने किए स्पेशल ट्वीट्स

इस तस्वीर में आप देख सकते है श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी को गोद में लेकर खड़ी हैं और साथ में बोनी कपूर भी नजर आ रहें हैं. ये तस्वीर कितनी पुरानी है इसका अंदाज़ा आप जाह्नवी को देखकर ही लगा सकते हैं. जाह्नवी की उम्र उस वक्त करीब 1 साल होगी. जाह्नवी ने इस फोटो को शेयर कर ये बताने की कोशिश की है कि वो अब भी अपनी मां को कितना ज्यादा याद करती हैं. जान्हवी की इस फोटो पर फैंस भी श्रीदेवी को बर्थडे विश कर उन्हें याद कर रहें हैं. 

50 की उम्र में श्रीदेवी ने ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाकर किया था सभी को हैरान

आपको बता दें श्रीदेवी के अचानक चले जाने से देशभर का माहौल गमगीन हो गया था. 24 फरवरी की रात सभी के लिए काली रात साबित हुई थी क्योकि इस दिन हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में अपना एक नायाब सितारा जो खो दिया था. दुबई के होटल में कार्डिक अटैक आने से श्रीदेवी का निधन हो गया था. अब श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चलकर ही जाह्नवी ने भी एक्टिंग करना शुरू कर दी और उन्होंने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू भी कर लिया है. जाह्नवी की फिल्म ने अब तक बॉक्सऑफिस पर अपने बजट (35 करोड़) से डबल 70 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है.

बॉलीवुड अपडेट...

जन्मदिन विशेष: लोगों के दिलों में आज भी जगमगाती हैं 'चांदनी'

बोनी कपूर से शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं श्रीदेवी

श्रीदेवी के जन्मदिन पर होने वाला है कुछ खास