ग्राहकों पर मेहरबान हुई Vodafone, फ्री मिल रहा 4GB डेटा
ग्राहकों पर मेहरबान हुई Vodafone, फ्री मिल रहा 4GB डेटा
Share:

बेहतरीन टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल में नए वोडाफोन 4G ग्राहकों को फ्री में डेटा प्रदान कर रही है. यह फ्री डेटा इसलिए दिया जा रहा है क्योंकि कंपनी ने इन सर्किलों में अपने नेटवर्क को अपग्रेड किया है. आपको बता दें कि अतः जो भी  ग्राहक नए 4G सिम में अपग्रेड करेंगे उन्हें अपग्रेड होने पर अतिरिक्त 4G डेटा फ्री में मिल जाएगा.

आपको यह भी बता दें कि दूसरी ओर आइडिया पहले से ही बिहार और झारखंड सर्किल में 4G नेटवर्क उपलब्ध करा ही रही है, वहीं अब वोडाफोन ने इस तरह की सेवाएं शुरू की हैं. न केवल इसका फायदा 4G ग्राहक बल्कि 3G से स्विच कर 4G सिम में जाने वाले ग्राहक भी ले सकेंगे. जानकारी के मुताबिक़, फ्री डेटा की वैलिडिटी केवल 10 दिनों की ही होगी.

वोडाफोन आइडिया द्वारा बिहार और झारखंड सर्किल में अपने 4G नेटवर्क को अपडेट किया गया है. इन दोनों सर्किलों में 2,471 शहर शामिल हैं. जहां पटना, रांची, मुजफ्फरपुर, धनबाद, बेगुसराय, जमशेदपुर, भागलपुर, बोकारो और दरभंगा जैसे प्रमुख शहर शामिल हैं. इनमे आसानी से वोडाफोन नेटवर्क पर 4G सेवाओं का आनंद ग्राहक लें सकेंगे. जबकि कंपनी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी अपने नेटवर्क को अपडेट कर लिया हैं. इन दोनों राज्यों में इंदौर, भोपाल, रायपुर, जबलपुर, ग्वालियर, भिलाई-दुर्ग, बिलासपुर, उज्जैन, सागर और रीवा जैसे शहर के ग्राहक 4G सेवाओं का लाभ ले सकेंगे. 

आज ही अपना लें ये आसान से टिप्स, लंबे समय तक चलेगी फोन की बैटरी

चार्जिंग की समस्या ख़त्म, 6000mah बैटरी के साथ मिलता है यह बेहतरीन फोन

अब बिक्री का इंतजार, इस दिन से बाजार में कहर बरपाएगा Honor V20

अगले सप्ताह दस्तक देगा ओप्पो का नया स्मार्टफोन, जानिए सभी फीचर के बारे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -