अब बिक्री का इंतजार, इस दिन से बाजार में कहर बरपाएगा Honor V20
अब बिक्री का इंतजार, इस दिन से बाजार में कहर बरपाएगा Honor V20
Share:

हाल ही में भारतीय बाजार में आया हॉनर का दमदार स्मार्टफोन honor v20 जल्द ही बिक्री के लिए भी उपलब्ध करा दिया जाएगा. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 6 फरवरी से ग्राहक इस फोन को रिलायंस डिजिटल और माई जियो स्टोर्स के माध्यम से खरीद सकेंगे. 

हाल ही में जानकारी देते हुए कंपनी ने बताया है कि देश भर में 700 से अधिक रिलायंस डिजिटल और माई जियो स्टोर्स हैं और इस एक्सक्लूसिव साझेदारी के साथ ऑनर का लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा लोगों की तक पहुंचने का है. अतः कंपनी को साफ तौर पर अपनी पकड़ भारतीय बाजार में मजबूत करनी है. वहीं 

हुआवे कंज्यूमर बिजनेस समूह के मुख्य विपणन अधिकारी सुहैल तारिक ने बताया हैए कि "रिलायंस के साथ साझेदारी हमें एक बड़े दर्शक वर्ग तक पहुंचने में सक्षम बनाता है, जो एंड यूजर्स को समूचे भारत में 'व्यू20' स्मार्टफोन का अनुभव करने और देख परख कर खरीदने का विकल्प ग्राहकों को मुहैया कराने में सक्षम है. 

बात करें फोन की बारे में तो इसमें सबसे खास 48 मेगापिक्सल का एआई-संचालित रियर कैमरा, होल-पंच डिस्प्ले के साथ किरिन 980 एआई चिपसेट और 25 मेगापिक्सल का इन-स्क्रीन फ्रंट कैमरा मिलेगा. इसे आप  6जीबी प्लस 128 जीबी वेरिएंट में 37,999 रुपये और 8जीबी प्लस 256 जीबी वाले वेरिएंट को 45,999 रुपये में अपना बना पाएंगे. 

 

फेसबुक को एप्पल ने दिखाए तेवर, बंद किया रिसर्च एप

लॉन्च हुआ दुनिया का पहला होललेस स्मार्टफोन, कीमत 92 हजार रु

बजट 2019 : इन एप्स का इस्तेमाल कर आप लगा सकते हैं इनकम टैक्स का हिसाब

iphone और Pixel को इस मामले में कड़ी टक्कर देता है शाओमी का यह खूबसूरत स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -