चार्जिंग की समस्या ख़त्म, 6000mah बैटरी के साथ मिलता है यह बेहतरीन फोन
चार्जिंग की समस्या ख़त्म, 6000mah बैटरी के साथ मिलता है यह बेहतरीन फोन
Share:

दुनिया में आज के समय में तो हर हाथ में स्मार्टफोन है, लेकिन इन स्मार्टफोन की दुनिया से पहले हार हाथ में फ़ीचर फोन नज़र आते थे. फीचर फोन स्मार्टफोन से पहले काफी प्रचलित थे लेकिन अब लोग इसका इतना अधिक इस्तेमाल नहीं करते हैं. इसका सीधा सा कारन महंग-महंगे स्मार्टफोन है. वैसे भी समय की साथ बदलाव होना स्वाभाविक है. परन्तु आज भी आबादी का एक बड़ा हिस्सा फीचर फोन इस्तेमाल करता है. 

कई लोग अभी भी फीचर फोन्स का इस्तेमाल करते हैं या कई लोग एक सेकंडरी फोन की तरह भी फीचर फोन अपनी साथ में रखते हैं क्योकिं स्मार्टफोन्स की बैटरी काफी जल्दी खत्म हो जाती है और इस स्थिति में उन्हें फीचर फोन काफी मदद देता है. इसको ध्यान में रखते हुए हम आपको एक ऐसे फीचर फोन के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आपको 6000 mAh बैटरी मिलेगी. आइए जाने फ़िलहाल इस फोन के अन्य फीचर्स और कीमत के बारे में....

इस फोन का नाम सर्वो आर 25 है और यह बिग बैटरी के साथ आता है. आपको इसमें ड्यूल सिम का ऑप्शन मिलेगा. जबकि इसकी रैम 64 एमबी है और यह फीचर फोन 2.8 इंच डिस्प्ले के साथ मिलेगा. जिसका रिजॉल्यूशन 240*320 पिक्सल का है फोन में दमदार बैटरी 6000 mAH की मिलती है. जबकि इसके रियर में कैमरा 0.3 मेगापिक्सल है और फोन में आपको एफएम और ब्लूटूथ का सपोर्ट भी मिलेगा. इसे आप महज 3029 रूपये की कीमत के साथ अपना बना सकते हैं. 

फेसबुक को एप्पल ने दिखाए तेवर, बंद किया रिसर्च एप

बजट 2019 : इन एप्स का इस्तेमाल कर आप लगा सकते हैं इनकम टैक्स का हिसाब

iphone और Pixel को इस मामले में कड़ी टक्कर देता है शाओमी का यह खूबसूरत स्मार्टफोन

तय हुई तारीख, भारत में इस दिन आ रहा है Redmi Note 7

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -