वोडाफोन लाई यह नया और दमदार प्लान, मिल रहा 547.5GB डाटा
वोडाफोन लाई यह नया और दमदार प्लान, मिल रहा 547.5GB डाटा
Share:

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी में शुमार वोडाफोन द्वारा अपने केरल सर्कल में 1,999 रुपए का नया प्रीपेड प्लान लांच किया गया है और इस नए प्लान में यूजर्स को 365 दिनों के लिए रोज 1.5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है. साथ ही आपको जानकारी केलिए बता दें कि एक साल में कुल 547.5 जीबी डाटा इस प्रकार वोडाफोन अपने ग्राहकों को मुहैया कराएगी. इतना ही नहीं इसके अलावा प्लान में वोडाफोन अनलिमिटेड लोकल, नैशनल और रोमिंग कॉलिंग भी प्रदान करा रही है. जबकि दूसरी ओर 365 दिनों के इस प्लान में यूजर्स को 100 फ्री एसएमएस हर दिन दिए जाएंगे. इस तरह से यह नया प्लान काफी अहम साबित हो जाता है. 

हालांकि इस बात से काफी यूजर्स हैरान रह सकते हैं कि इस प्लान को अभी केरल सर्कल में ही लांच किया गया है और बाकी सर्कल्स में यह कब अवेलेबल होगा, इसे लेकर कोई जनकारी सामने नहीं आई है. लेकिन माना जा रहा है कि यह एक ओपन मार्केट प्लान है और बहुत जल्द इसे पैन-इंडिया रोल आउट कर दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि इससे पहले जब वोडाफोन ने 1,699 रुपए का प्लान लांच किया था, तो यूजर्स निराश हुए थे क्योंकि 365 दिनों के लिए वैलिड इस प्लान में ऑपरेटर केवल 1 जीबी डेली डाटा का ही इस्तेमाल कर सके थे. जबकि इसी कीमत में जियो 1.5 जीबी डाटा देती है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, टेलीकॉम इंडस्ट्री में लॉन्ग-वैलिडिटी रीचार्ज का ट्रेंड बरकरार रहने वाला है और यही वजह है कि ऑपरेटर्स एक के बाद एक नए प्लान्स  को फिलहाल लेकर आ रहे है. अत अब ऐसे में देखना होगा कि इस नए प्लान को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलेगा. 

VIDEO : टेक्नोलॉजी की दुनिया में चीन का नया धमाका, अब AI महिला न्यूज एंकर पढेंगी ख़बरें

NIT दे रही नौकरी, ऑफिस असिस्टेंट के पद हैं खाली

फिर बग का शिकार हुआ iphone, 5 बार यह शब्द बोलने पर हो रहा क्रैश

जारी हुआ Realme 3 का टीजर, जानिए किस अंदाज में देगा दस्तक ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -