जारी हुआ Realme 3 का टीजर, जानिए किस अंदाज में देगा दस्तक ?
जारी हुआ Realme 3 का टीजर, जानिए किस अंदाज में देगा दस्तक ?
Share:

Realme का अगला स्मार्टफोन Realme 3 होगा. बता दें कि फ़िलहाल कंपनी ने अपने इस नए फोन का टीजर जारी कर दिया है. टीजर में स्मार्टफोन का बैक पैनल आपको देखने को मिलेगा. जबकि इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा. दूसरी ओर एक रिपोर्ट यह भी सामने आई है कि ये स्मार्टफोन दो अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया जा सकता है. इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि दोनों वेरिएंट्स में दो अलग-अलग प्रोसेसर दिए जाएंगे. 

बता दें कि Realme 3 के इंडियन वेरिएंट में MediaTek Helio P70  प्रोसेसर मिलेगा और ग्लोबल वेरिएंट MediaTek Helio P60 के साथ दिया जाएगा. हालांकि अभी कम्पनी द्वारा रियलमी 3 की लॉन्चिंग डेट के बारे में कुछ नहीं बताया गया है और अपकमिंग Realme 3 की फोटो रियलमी मोबाइल्स के ट्विटर अकाउंट पर आप देख सकते हैं. जबकि न ही इस फोन की कीमत की जानकारी सामने आ सकी है. 

कैमरा की बात के जाए तो डुअल कैमरा सेटअप के अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर भी इसमें मिलेगा. अतः खास बात यह है कि इसमें पुराने मॉडल Realme 2 की ही तरह डायमंड कट बॉडी मिलेगी. रिपोर्ट में यह जानकारी भी सामन आए है कि Realme 3 दो प्रोसेसर वेरिएंट में आ रहा है और दोनों डिवाइस में अलग-अलग MediaTek चिपसेट्स मौजूद रहेंगे. जानकारी के लिए आपको बता दें कि फोन 16:9 रेश्यो वाला होगा और इसमें ब्लूटूथ 4.2 का सपोर्ट दिया जाना है. फ़िलहाल सभी को उम्मीद है तो जल्द से जल्द इस फ़ोन के आने का. 

 

ट्विटर का बड़ा बयान, कहा- लोकसभा चुनाव हमारी प्राथमिकता

भारतीय बाजार में जियोनी की वापसी, 6 हजार रु से भी कम में खरीदे नया फ़ोन F205 Pro

अभी है खरीदने का सबसे शानदार मौका, 4 हजार रु तक घटी Oppo F9 Pro की कीमत

लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, 48MP कैमरा के साथ इस दिन आएगा Meizu Note 9

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -