दिव्यांका के साथ कभी काम नहीं करना चाहते उनके पति, यह है चौकाने वाली वजह
दिव्यांका के साथ कभी काम नहीं करना चाहते उनके पति, यह है चौकाने वाली वजह
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो हॉट होने के साथ ही बहुत खूबसूरत भी है. ऐसे में दिव्यांका त्रिपाठी टीवी जगत का बहुत बड़ा नाम हैं और आज के समय में वह करोडो दर्शको के दिलो पर राज कर रही है. आप सभी को बता दें कि जब इन्होने टीवी पर अपने करियर की शुरुआत कि थी तब इन्हे ज्यादा सुर्खियां नहीं मिली लेकिन इन्हे टीवी पर असल पहचान ज़ी टीवी के शो 'बनू मैं तेरी दुल्हन' से मिली थी. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था और इस शो के कारण वह आज भी खूब पॉपुलर हैं. वहीं इस शो के बाद वह 'ये है मोहब्बतें' शो के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं.

आप सभी ऐसा कह सकते हैं कि यह टीवी अभिनेत्री है पॉपुलरटी के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर दे रही है और आज के समय में टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. आज के समय में हर कोई दिव्यांका के साथ काम करना चाहता है लेकिन उनके पति विवेक ने उनके साथ काम करने से साफ़ इंकार कर दिया है.

जी हाँ, विवेक ने अपने इंटरव्यू में हाल ही में कहा है की 'मेरी पत्नी मुझसे बड़ी स्टार है और मैं उनके साथ काम कर के उनका क्रेडिट नहीं छीन सकता वैसे भी उनके फैंस सिर्फ उन्हें ही देखना पसंद करते है किसी और को नहीं.'' आप सभी जानते ही होंगे कि विवेक दहिया ने शादी से पहले 'ये है मोहब्बतें' शो में दिव्यांका के साथ काम किया है वहीं इन दिनों वह कयामत की रात शो में नजर आ रहे हैं.

मांग में सिंदूर लगाकर कुंभ में पाप धोने पहुंची राखी सावंत, कहा- ''पायलेट बाबा...'

पवित्र बंधन शो की इस एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, फैंस सदमे में

मोनालिसा का पिंकी अवतार देखकर पागल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -