जल्द इनसे दूसरी शादी करने वाले हैं विवियन डीसेना

Nov 09 2018 08:00 AM
जल्द इनसे दूसरी शादी करने वाले हैं विवियन डीसेना

आप सभी इन दिनों विवियन डीसेना को टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में देख रहे होंगे इस शो में वह सौम्या उर्फ़ रुबीना के साथ नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि विवियन टीवी जगत के बहुत बड़े अभिनेता है और उन्होंने अपने खास अभिनय और डैशिंग लुक के कारण लाखो दर्शको के दिल में एक खास जगह बना ली है. आप सभी को बता दें कि विवियन हमेशा अपने लुक को लेकर चर्चा में बने रहते है लेकिन इस बार विवियन अपनी दूसरी शादी को ले कर सुर्खियां हांसिल कर रहे हैं जी हाँ, वह लगातार अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है.

आप सभी को पहले तो यह बता दे की 2013 में उन्होंने वाहब्बीज दोराबजी से शादी की थी जो एक टीवी कलाकार है. दोनों स्टार वन के पॉपुलर शो प्यार की ये एक कहानी में साथ नज़र आये थे और उसी के बाद से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी उसके बाद दोनों ने शादी की लेकिन दोनों की शादी ज़्यादा दिन तक नहीं चल पायी और 2016 में ही दोनों के बीच तलाक हो गया.

आप सभी को बता दें कि अब तक तो ये दोनों अपनी ज़िन्दगी अकेले ही बीता रहे थे लेकिन अब खबर यह भी आ रहीं हैं कि विवियन एक बार फिर प्यार में पड़ चुके हैं और उन्हें सुकृति कांडपाल से प्यार हो गया है दोनों एक दूजे को डेट कर रहे है और दोनों को कई जगह पर साथ देखा गया है. फिलहाल इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन खबर यहीं हैं कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं.

मौनी रॉय ने भी किया #Metoo का समर्थन

प्रिंस नरूला ने अपनी पत्नी को दिया इतना ख़ास तोहफा

कुष्मांडा के बाद आज स्कंदमाता बनकर खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

?