कमल हासन की बेटी को डेट कर चुके हैं विवान शाह, इस मशहूर अभिनेता के है बेटे
कमल हासन की बेटी को डेट कर चुके हैं विवान शाह, इस मशहूर अभिनेता के है बेटे
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विवान शाह आज अपना जन्मदिन मना रहे है, आज के वक़्त में विवान शाह को कौन नहीं जानता है वो हमेशा किसी न किसी बात को लेकर ख़बरों में रहते हैं. इतना नहीं वह हमेशा किसी न किसी जरिए से अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं। आज ही के दिन यानी 11 जनवरी 1990 को विवान का जन्म हुआ था।

आपको बता दे कि विवान शाह बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बेटे है. विवान शाह कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी खूब खबरों में रहे हैं, हालाँकि उन्होंने मीडिया से चर्चा करने के दौरान उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया था. विवान द्वारा एक्टर कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा को डेट करने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर विवान ने कहा, "क्षमा करें, मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता।"

अफवाहों की मानें तो दोनों को कई अवसरों पर एक साथ देखा जा चुका है, विवान भले ही अपने रिश्ते के बारे में बात करने से कतराते हों मगर अपनी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के बारे में बड़े चाव से बात करते हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म डायरेक्टर फराह खान ने मुझे 'हैप्पी न्यू ईयर' के ऑडिशन के लिए बुलाया था। उस वक़्त मुझे नहीं पता था कि इस फिल्म में शाहरुख खान हैं तथा मुझे नहीं पता था कि यह किस बारे में है, मगर मैंने इसके लिए हां कह दी और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया।

हॉस्पिटल में एडमिट है राखी की माँ, इस गंभीर बीमारी से लड़ रही है जंग

साड़ी-सूट में नजर आने वाली सई का दिखा ऐसा अंदाज, देखकर हैरान हुए लोग

निया शर्मा की इस तस्वीर ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, देखते ही फटी रह गई फैंस की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -