विस्तारा एयरलाइंस ने 31 मार्च तक पुनर्निर्धारण शुल्क माफ किया
विस्तारा एयरलाइंस ने 31 मार्च तक पुनर्निर्धारण शुल्क माफ किया
Share:

 


नई दिल्ली: टाटा समूह और सिंगापुर एयरलाइंस के स्वामित्व वाली एक पूर्ण-सेवा वाहक विस्तारा ने घोषणा की है कि वह 31 मार्च तक यात्रा के साथ सभी सीधी बुकिंग पर एकमुश्त पुनर्निर्धारण के लिए परिवर्तन लागत को माफ कर देगी।

 " हम चीजों पर सावधानीपूर्वक नजर रख रहे हैं और मांग को पूरा करने के लिए क्षमता को समायोजित कर रहे हैं।" हम ग्राहकों के व्यवधान को कम करने के लक्ष्य के साथ, 31 मार्च तक यात्रा के साथ सभी प्रत्यक्ष टिकटों पर एकमुश्त पुनर्निर्धारण के लिए परिवर्तन लागत को माफ कर रहे हैं। "हम पुनर्निर्धारण, धनवापसी और अन्य के साथ प्रभावित ग्राहकों की सहायता भी कर रहे हैं।"  हमने अपने ट्रैवल एजेंसी भागीदारों को भी निर्देश दिया है और ग्राहकों को आवश्यकतानुसार सहायता प्रदान करने में सक्षम बनाया है।"

एयरलाइन ने यह भी कहा कि वे COVID-19 मामलों में वृद्धि और राज्य सरकार के प्रतिबंधों के कारण हवाई यात्रा में नाटकीय गिरावट के बाद जनवरी की तुलना में फरवरी में यातायात में थोड़ी वृद्धि की भविष्यवाणी करते हैं। एयरलाइन ने यह भी कहा कि वह कोरोनावायरस की स्थिति पर बारीकी से नजर रखना जारी रखेगी और मांग के जवाब में यात्री क्षमता को समायोजित किया जाएगा।

विस्तारा की प्रतिक्रिया कई उपभोक्ताओं द्वारा रिपोर्ट किए जाने के बाद आई है कि उनकी उड़ानें रद्द कर दी गई थीं या बिना किसी चेतावनी के पुनर्निर्धारित किया गया था। उपयोगकर्ताओं ने यह भी शिकायत की कि विस्तारा की ग्राहक सेवा से संपर्क करना मुश्किल था। 

Goggle और Twitter के बाद अब WHO ने भी दिखाया भारत का गलत नक्शा, जम्मू कश्मीर को बताया पाक-चीन का हिस्सा

कोरोना अपडेट: भारत में पिछले 24 घंटों में 2,09,918 नए मामले, 959 मौतें

वित्त वर्ष 2022-23 में GDP 9 फीसदी रहने का अनुमान, आज पेश होगा आर्थिक सर्वेक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -