कमलनाथ के बाद बिगड़े BJP नेता के बोल, महिला पर की अभद्र टिप्पणी
कमलनाथ के बाद बिगड़े BJP नेता के बोल, महिला पर की अभद्र टिप्पणी
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में अभी कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की टिप्पणी पर विवाद खत्म नहीं हुआ था कि एक और विवाद शुरू हो गया है। जी दरअसल हाल ही में बीजेपी नेता ने भी एक अभद्र टिप्पणी कर डाली है। हाल ही में मध्य प्रदेश से बीजेपी नेता बिसाहू लाल साहू ने कांग्रेस नेता विश्वनाथ सिंह की पत्नी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं। आपको हम यह भी बता दें कि मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले अनूपपुर से बीजेपी उम्मीदवार बिसाहू लाल साहू का एक वीडियो वायरल हुआ है। वहीँ इस वीडियो में बिसाहू लाल साहू कहते नजर आ रहे हैं कि, 'विश्वनाथ सिंह ने चुनावी फॉर्म में अपनी पहली पत्नी का ब्योरा नहीं दिया है और दूसरी औरत का ब्योरा दिया है।'

वहीँ इस दौरान बिसाहू लाल साहू अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं। अब ऐसा होने के बाद इस मामले पर कांग्रेस नेता विश्वनाथ सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में उन्होंने कहा है कि 'वह (बिसाहू लाल साहू) अप्रासंगिक बातें बोल रहे हैं क्योंकि वह चुनाव हार रहे हैं। मैंने अपनी पत्नी से 15 साल पहले शादी की थी और हमारे दो बच्चे हैं। मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा।' इन सभी से परे मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर विवाद जारी है।

आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही कांग्रेस नेता कमलनाथ ने एक रैली में बीजेपी नेता इमरती देवी को आइटम कहा था। उसी के बाद से राजनीतिक बवाल में तेजी देखी जा रही थी जो अब तक कायम है। वैसे आपको पता ही होगा कि इसी बयान के विरोध में शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को दो घंटे का मौन उपवास रखा और कांग्रेस से माफी मांगने की अपील की।

क्या है आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त, जानिए पंचांग

AIMPLB ने आयोजित करी ख़ास बैठक

पंजाब और हरियाणा के खेत में लगी आग, फसलों को हुआ भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -