पीएम ने शहीदों के नाम पर मांगे वोट, नाराज संगीतकार ने बोला जमकर हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को महाराष्ट्र के लातूर में एक जनसभा को संबोधित किया था और इस दूरां रैली में पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव में जीत के लिए जनता से वोट की अपील की थी. लेकिन पीएम ने अपनी अपील में बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक और पुलवामा शहीदों का भी ज‍िक्र कर दिया था और उस पर अब वे घिर भी गए हैं. 

पीएम के इस हालिया भाषण से अब नाराज बॉलीवुड संगीतकार व‍िशाल डडलानी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. बता दें कि पीएम ने लातूर की जनसभा में नरेंद्र मोदी ने कहा था, "आपका पहला वोट बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने वाले वीर जवानों के लिए समर्पित हो सकता है क्या? आपका पहला वोट पुलवामा में शहीद हुए वीरों के नाम समर्पित हो सकता है क्या?" पीएम मोदी ने साथ ही यह भी कहा था, "मैं फर्स्ट टाइम वोटर्स (First Time Voters) को कहना चाहता हूं कि आप 18 साल के हो गए हैं और आप अपना पहला वोट देश के लिए दीजिए. देश को मजबूत बनाने के लिए दीजिए, एक मजबूत सरकार बनाने के लिए दीजिए."

बता दें कि अब पीएम के इसी भाषण पर न‍िशाना साधते हुए व‍िशाल ने पीएम मोदी के भाषण का वीड‍ियो शेयर करते हुए ल‍िखा है कि, "उन्होंने अभी पुलवामा कहा?  क्या उन्होंने यह नहीं कहा कि शहीद सैनिकों के शवों पर कोई राजनीति नहीं हो? तो अब? साथ ही, फर्स्ट टाइम वोटर्स को पूछना चाहिए कि 350 किलोग्राम विस्फोटक कैसे एक हाई स‍िक्योर‍िटी एर‍िया में आया. एक सिविलियन कार कैसे एक उच्च सुरक्षा के काफिले में अचानक से शामिल हो गई?"

Dabangg 3 : मुसीबत में फंसे सलमान खान, मिला लीगल नोटिस

मणिकर्णिका' के बाद फिर निर्देशन करेंगी कंगना, चाहती है कुछ खास

अब इंदिरा गांधी बनने के लिए तैयार विद्या, कहा- मैं मौका पाने की कोशिश में हूँ

Kick 2 के लिए इस एक्ट्रेस को भी एप्रोच करना चाहते हैं सलमान खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -