मणिकर्णिका' के बाद फिर निर्देशन करेंगी कंगना, चाहती है कुछ खास

Apr 10 2019 01:44 PM
मणिकर्णिका' के बाद फिर निर्देशन करेंगी कंगना, चाहती है कुछ खास

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की अपार सफलता के बाद कंगना रनौत अपना दूसरा डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट शुरू करने के लिए तैयार हैं और बता दें कि कंगना का ये प्रोजेक्ट एपिक एक्शन ड्रामा होगा. खबरों के मुताबिक़,  प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट फाइनल है और अब एक इंटरव्यू में खुद कंगना रनौत ने इस बात की पुष्टि कर दी है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि "मैं अपने अगले डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट की घोषणा करने के कगार पर हूं और बताया जा रहा है कि यह एक एक्शन फिल्म है. एक एपिक ड्रामा. इसमें मेरा काफी समय लगा है. वर्तमान में, हम सब कुछ क्रम में रख रहे हैं, हमने स्क्रिप्ट को भी लॉक कर लिया है. अतः हम जल्द ही एक फोटोशूट करवाएंगे. इसके बाद हमारी पोस्टर जारी करने की योजना रहेगी. 

एक्ट्रेस के मुताबिक़, फिल्म को मोटे बजट पर तैयार किए जाने की प्लानिंग है. लेकिन ये उन फिल्मों से अलग होगी जो अब तक बड़े पर्दे पर बनाई गई हैं. मैं अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हूँ. कंगना ने यह भी माना कि आगामी फिल्म के लिए अपेक्षित बजट मिलना थोड़ा मुश्किल है और खासतौर पर जब फिल्म वीमेन ओरिएंटेड हो. हालांकि उन्होंने यह भी माना कि मणिकर्णिका की सफलता के बाद बजट मिलना आसान हो जाएगा. फ़िलहाल कंगना फिल्म पंगा में व्यस्त हैं और उन्होंने हाल ही में इस फिल्म के लिए दिल्ली का शेड्यूल पूरा कर लिया है. कंगना फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं

 

तो क्या इस एक्टर को अपना जीवन साथी बनाएगी सोनाक्षी, दिया बड़ा बयान ?

Bharat Trailer : ऐसा होने वाला है सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर, हुआ खुलासा

कंगना की हिम्मत के कायल हुए वरुण, बांधे तारीफों के पुल

डॉन 3 के लिए इन 2 एक्ट्रेस में लगी रेस, किसके हाथ लगेगी फिल्म