Dabangg  3 : मुसीबत में फंसे सलमान खान, मिला लीगल नोटिस
Dabangg 3 : मुसीबत में फंसे सलमान खान, मिला लीगल नोटिस
Share:

भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) ने सलमान खान स्टारर ‘दबंग -3’ की प्रोडक्शन फर्म को नोटिस दिया है. वो इन दिनों अपनी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं जो मध्य प्रदेश में चल रही है. इसी बीच मध्यप्रदेश के मांडू में जल महल के अंदर बनाए गए फिल्म के दो सेट को हटाने का आदेश दिया गया है. जानकारी के अनुसार ये नोटिस इसी फिल्म के लिए है. आइए आपको बता देते हैं कि नोटिस में क्या लिखा है. 

नोटिस में कहा गया है कि यदि उपरोक्त निर्देश का पालन नहीं किया जाता है तो फिल्म की शूटिंग को दी गई अनुमति रद्द कर दी जाएगी. खबरों को मुताबिक, प्रोडक्शन हाउस को शनिवार को भी जरुरी बदलाव करने के लिए कहा गया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. नोटिस के अनुसार, फिल्म क्रू ने हवा महल में सेट बनाकर प्राचीन स्मारक और पुरातत्व स्थल और अवशेष अधिनियम 1959 के नियमों का उल्लंघन किया है. 

इसके अलावा दबंग 3 के निर्माताओं पर खरगोन जिले के महेश्वर शहर में नर्मदा नदी के तट पर एक किले में शूटिंग के दौरान एक प्राचीन मूर्ति को नुकसान पहुंचाने का भी आरोप लगाया गया है. वहां मौजूद लोगों का कहना है कि किले से सेट हटाते वक्त वहां मौजूद एक प्राचीन मूर्ति क्षतिग्रस्त हो गई थी. इसी के कारण उन्हें ये नोटिस मिला है. इन खबरों पर मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक मंत्री विजयलक्ष्मी साधो ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा- ”जो भी हुआ वो गलत था. मैं किले में जाकर खुद हालात का जायजा लूंगी. अगर उन लोगों ने फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ भी गलत किया होगा तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.” 

तो नहीं बनेगी 'हेरा फेरी 3', मेकर्स ने दी ऐसी जानकारी

Kick 2 के लिए इस एक्ट्रेस को भी एप्रोच करना चाहते हैं सलमान खान

जब गर्लफ्रेंड को जान से मारने की बात से दहल उठे थे वरुण, अब दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -