Kick 2 के लिए इस एक्ट्रेस को भी एप्रोच करना चाहते हैं सलमान खान
Kick 2 के लिए इस एक्ट्रेस को भी एप्रोच करना चाहते हैं सलमान खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किक 2' को लेकर भी लोगों के बीच काफी लम्बे से उत्सुकता बनी हुई है. वैसे तो सलमान खान की हर फिल्म के लिए फैंस इंतज़ार ही करते रहते हैं. इस बार बात करते हैं उनकी अगली फिल्म 'किक 2' के बारे में. बता दें फिल्म 'किक' बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही थी, जिसके बाद से ही हर कोई इसके सीक्वल का इंतजार कर रहा है. खबर है ये जल्दी ही शुरू होगी. लेकिन इससे जुडी एक और खबर सामने आई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं.  

दरसल, सुनने में आ रहा है कि निर्माताओं ने 'किक 2' की कहानी में थोड़ा बदलाव किया है और इसमें दो अभिनेत्रियों के किरदार रखे हैं. सलमान खान के साथ 'किक' में जैकलीन फर्नांडिस दिखाई दी थीं, जो कि 'किक 2' में भी नजर आएंगी. वहीं एक और एक्ट्रेस की जानकारी सामने आई है. दूसरी अभिनेत्री के रूप में दिशा पाटनी को लिया गया है, जिन्होंने भाईजान के साथ 'भारत' की शूटिंग हाल में ही खत्म की है. बताया जा रहा है कि भाईजान को दिशा पाटनी का काम 'भारत' में काफी पसंद आया है और इसीलिए वो अदाकारा को 'किक 2' में ले रहे हैं.

यानि ये भी दूसरी बार होगा जब सलमान के साथ दिशा पटानी काम कर रही हैं. खबर है कि ‘सलमान खान भारत की शूटिंग के समय दिशा पाटनी की अदाकारी देखकर चौंक गए और उन्हें यह अहसास हुआ कि दिशा के अंदर बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार अदाकारा बनने के सारे गुण हैं. इसी कारण उन्होंने यह फैसला किया है कि वो दिशा पाटनी को गाइड करेंगे ताकि उनका करियर सही दिशा में आगे बढ़ सके. सलमान खान ने फिल्म के निर्माता साजिद खान से बात की है और यह ख्याल रखने को कहा है कि जैकलीन फर्नांडिस और दिशा पाटनी दोनों के किरदार फिल्म में बराबर हो ताकि शूटिंग के समय किसी प्रकार की परेशानी न आए.’ तो अब देखते हैं दिशा पत्नी भी इसमें नज़र आती हैं या नहीं.

Bharat Trailer : ऐसा होने वाला है सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर, हुआ खुलासा

Dabangg 3 : कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी, हुई लीक

Dabangg 3 : सलमान खान की फिल्म में आइटम नंबर नहीं करेंगी मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -