+

अब इंदिरा गांधी बनने के लिए तैयार विद्या, कहा- मैं मौका पाने की कोशिश में हूँ

अब इंदिरा गांधी बनने के लिए तैयार विद्या, कहा- मैं मौका पाने की कोशिश में हूँ

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह देश की एकमात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनने जा रही वेब सीरीज में काम करने का मौका पाने की कोशिश में फिलहाल लगी हुई हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले उन्होंने इस वेब सीरीज के लिए तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के जीवन पर बन रही फिल्म को भी ठुकरा दिया था और अब कंगना रनौत आईएसएम अहम रोल में नजर आएगी.

विद्या ने मंगलवार को फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड एंड मोशन कंटेन ग्रुप की पहल पर क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवार्ड के पहले संस्करण के लिए नामित नामों की घोषणा के मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए कई बातें बातें कही. जानकारी के मुताबिक़, इस वेब सीरीज का निर्माण उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर करेंगे. 

विद्या ने बताया कि  "मैं इंदिरा गांधी के जीवन पर बन रही वेब सीरीज में काम का मौका पाने की कोशिश में लगी हूं. अभी तो मैं कोशिश ही कर रही हूं, देखिए आगे क्या होता है." उनके मुताबिक, मैं महसूस कर रही हूं कि किसी वेब सीरीज में जुड़ने पर काफी काम करना पड़ता है. एक फिल्म की तुलना में वेब सीरीज में काम करते हुए बहुत से लोग इससे खुद को जोड़ते हैं और इसमें अधिक समय भी लगता है. आपको बता दें कि पत्रकार-लेखक सागरिका घोष की इंदिरा गांधी पर लिखी गई किताब 'इंदिरा: इंडियाज मोस्‍ट पॉवरफुल प्राइम मिनिस्‍टर' पर यह वेब सीरीज आधारित होगी. 

कभी बहुत खूबसूरत दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो गई है ऐसी हालत

रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ ऐसा बोले आदित्य रॉय कपूर, नहीं कर रहे फैंस यकीन