इरफ़ान की मौत से सदमे में बोला यह फिल्मकार- 'मेरा एक हिस्सा भी मर गया'
इरफ़ान की मौत से सदमे में बोला यह फिल्मकार- 'मेरा एक हिस्सा भी मर गया'
Share:

बॉलीवुड में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले इरफ़ान खान का निधन बीते कल हो गया. उनके निधन के बाद कई लोग ऐसे हैं जो अब तक सदमे में हैं. ऐसे में हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने उनकी मौत पर दुःख जताया है. जी दरअसल विशाल ने दिवंगत इरफान खान के साथ कई बार काम किया था.

ऐसे में अभिनेता के निधन पर उनका कहना है कि, ''इरफान के आकस्मिक निधन ने उन्हें तोड़ कर रख दिया है.'' हाल ही में विशाल ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'मुझे डर था कि वह अपने वक्त से बहुत पहले हमें छोड़कर चले जाएंगे, लेकिन मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह मेरे लिए इतना विनाशकारी और व्यक्तिगत तौर पर इतना दुखदायी होगा. ऐसा लगता है जैसे मैं दो हिस्सों में बंट गया हूं. उनके साथ मेरा एक हिस्सा मर गया.' इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि विशाल ने इरफान को 'मकबूल', 'हैदर' और '7 खून माफ' जैसी फिल्मों में निर्देशित किया था.

जी दरअसल इरफान को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में मंगलवार को कोलन संक्रमण के कारण भर्ती कराया गया था और बुधवार को उनका निधन हो गया. वहीं इरफ़ान कुछ समय से बीमार चल रहे थे और वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित थे और उसी के लिए उनका इलाज भी चल रहा था. आपको बता दें कि वह अपने इलाज के लिए विदेश भी गए थे और भारत लौटने के बाद उन्होंने अंग्रेजी मीडियम फिल्म में काम किया था.

परिवार के लिए इतनी सम्पत्ति छोड़ गए इरफ़ान खान, एक एड के लिए लेते थे 5 करोड़ रुपए

इरफ़ान की मौत से सदमे में है यह स्टार, कहा- 'सपने में भी नहीं सोचा था इतनी जल्दी...'

इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा इरफान खान को निहायती घटिया इंसान, बोला- 'प्रोड्यूसर को कुत्ता बोलता था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -