परिवार के लिए इतनी सम्पत्ति छोड़ गए इरफ़ान खान, एक एड के लिए लेते थे 5 करोड़ रुपए
परिवार के लिए इतनी सम्पत्ति छोड़ गए इरफ़ान खान, एक एड के लिए लेते थे 5 करोड़ रुपए
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने बीते बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में दुनिया को अलविदा कहा है वहीं उनका निधन हो गया. आप सभी को बता दें कि इरफान खान के निधन की खबर सुन बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई. जी दरअसल बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया और ट्वीट किया.

उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए जब स्टार्स शामिल नहीं हो पाए तो उन्होंने ट्वीट्स किये. ऐसे में आपको बता दें कि इरफान खान के दो बेटे बाबिल और अयान हैं और उनकी पत्नी सुतापा सिकंदर है. वहीं इरफान खान मौत के बाद अपने परिवार के लिए कितनी संपत्ति छोड़ गए हैं यह आज हम आपको बताने जा रहे हैं. अगर मीडिया रिपोर्ट्स को माना जाए तो, इरफान खान लगभग 321 करोड़ की संपत्ति के मालिक थे. वहीं इरफान खान ने फिल्मों के अलावा विज्ञापनों से भी अच्छी कमाई की थी. जी हाँ, इरफान खान का मुंबई में एक घर है और इसके अलावा इरफान खान का जुहू में एक फ्लैट भी है. इसी के साथ इरफ़ान खान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले अभिनेताओं में से थे.

आप सभी को यह भी बता दें कि इरफान खान एक फिल्म के लिए लगभग 15 करोड़ लेते थे जबकि एक विज्ञापन के लिए वह 4 से 5 करोड़ रुपए चार्ज करते थे. वहीं इरफान खान के पास टोयोटा सेलिका, बीएमडब्ल्यू, मैसेराटी क्वाट्रोपोर्टे और ऑडी जैसी लग्जरी कार है. वह सामाजिक कार्यों में भी काफी सहयोग करते थे. जी हाँ, बीते कल इरफान खान के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया और कई नेताओं ने भी ट्वीट कर दुःख जताया.

इरफ़ान की मौत से सदमे में है यह स्टार, कहा- 'सपने में भी नहीं सोचा था इतनी जल्दी...'

आईसीयू में है ऋषि कपूर, बेटी ने मांगी मुंबई जाने की इजाजत

शिवराज से लेकर पीएम मोदी तक ने जताया इरफ़ान की मौत पर दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -