इरफ़ान की मौत से सदमे में है यह स्टार, कहा- 'सपने में भी नहीं सोचा था इतनी जल्दी...'
इरफ़ान की मौत से सदमे में है यह स्टार, कहा- 'सपने में भी नहीं सोचा था इतनी जल्दी...'
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार छाप छोड़ने वाले इरफ़ान खान का निधन बीते कल हुआ है और अब तक लोग उससे उबर नहीं पाए हैं. कई स्टार्स को बड़ा झटका लगा है और उन्होंने ट्वीट के माध्यम से इस बारे में बातें की हैं. हाल ही में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा की सिनेमा की जगत में कोई भी उनकी जगह लेने के काबिल नहीं हो सकता.

इसी के साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि 'इस बुरी चीज को मैंने अपने सपने में भी कभी नहीं सोचा था.' आप सभी को बता दें कि इरफान खान को उनकी खराब तबीयत के कारम मुंबई के कोकीलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. जी दरअसल इरफान खान के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, और लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. जी दरअसल एक्टर ने इरफान खान को याद करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "साल 2000 में इरफान खान ने एक फिल्म डायरेक्ट की थी, जिसका नाम था अलविदा. इस फिल्म में मुझे कास्ट किया गया था और मैं बहुत भाग्यशाली था कि मुझे कई फिल्मों में आपके तौर पर एक गुरू और एक को-स्टार मिला. पूरे सिनेमा जगत में कोई भी उनकी जगह लेने के काबिल नहीं हो सकेगा. अपने सपनों में भी मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा था कि आप हम लोगों को इतनी जल्दी अलविदा कह देंगे."

वैसे आप जानते ही होंगे साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. वहीं इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे लेकिन उन्होंने दमदार वापसी की और लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग की थी.

आईसीयू में है ऋषि कपूर, बेटी ने मांगी मुंबई जाने की इजाजत

शिवराज से लेकर पीएम मोदी तक ने जताया इरफ़ान की मौत पर दुःख

जाते-जाते आखिरी संदेश में फैंस से कह गए इरफ़ान, 'और हाँ मेरा इंतज़ार करना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -