तमिलनाडु के गांवों का समर्थन करने के लिए वर्चुअल मैराथन का होगा आयोजन
तमिलनाडु के गांवों का समर्थन करने के लिए वर्चुअल मैराथन का होगा आयोजन
Share:

तमिलनाडु में 50 गांवों में स्वास्थ्य, शिक्षा, स्वच्छता और सामाजिक बुनियादी ढांचे को अपग्रेड करने के प्रयास में, तमिल मैराथन 2021 नामक एक आभासी मैराथन 10 से 24 जनवरी के बीच आयोजित की जाएगी। इनजेन्सियस 6 द्वारा आयोजित, यह आभासी मैराथन एक धन उगाहने वाला कार्यक्रम है।

कार्यक्रम के आयोजक हेमंत आर ने कहा, "हमारा उद्देश्य पूरी दुनिया में तमिलों को देना है और जो तमिल संस्कृति, परंपरा और कलाओं से जुड़े हुए हैं, वस्तुतः एक साथ चलने का एक अनूठा अनुभव है। हम अपनी एकजुटता भी प्रदर्शित करना चाहते थे। ग्रामीण तमिलनाडु के लिए जो अपने बुनियादी ढांचे को उन्नत करने और बहाल करने के लिए तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है, और इस प्रकार जीवन स्तर, पोस्ट साइक्लोन और कोविड-19 लॉकडाउन प्रतिबंधों की गुणवत्ता। पंजीकरण शुल्क से एकत्र धन का उपयोग इसके लिए और एक आभासी बनाने के लिए भी किया जाएगा। मंच जो तमिल लोक कलाओं और नृत्य विधाओं जैसे मयिलाट्टम, काव्यादत्तम्, कुम्मी, बोम्मलट्टम, विलु पाट्टू, कोल्लट्टम, करगाम, ओयिलट्टम और थुकुथु के प्रदर्शन की मेजबानी करेगा, जिसे लोगों के निरंतर संरक्षण की आवश्यकता है।"

प्रतिभागी https://www.tamilmarathon.org/ पर ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं या 8939932224 पर कॉल कर सकते हैं। मैराथन का आयोजन चार दूरी श्रेणियों 3 KM, 5 KM, 10 Km और 21 Km के तहत किया गया है। बच्चे 3 KM और 5 KM श्रेणी में भी भाग ले सकते हैं।

आलिया भट्ट की फिल्म में हुई 'कसौटी ज़िंदगी की' फेम पार्थ समथान की एंट्री

उत्तराखंड हाई कोर्ट ने केंद्र और राज्य को जारी किया नोटिस

बुजुर्ग की मौत मामले में 4 पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज, 3 लाइन अटैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -