आलिया भट्ट की फिल्म में हुई 'कसौटी ज़िंदगी की' फेम पार्थ समथान की एंट्री

टेलीविज़न के फेमस सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' के माध्यम से ऑडियंस के बीच अलग पहचान बना चुके एक्टर पार्थ समथान शीघ्र ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो, एक्टर ने हाल ही में आलिया भट्ट की आगामी मूवी 'पिहरवा' के लिए निर्माता के साथ हाथ मिलाया है। पार्थ टीवी जगत के एक मशहूर एक्टर हैं। एक्टर को ऑस्कर विजेता रेसुल पूकुट्टी की डायरेक्टोरियल फिल्म 'पिहरवा' में आलिया भट्ट के साथ देखा जाएगा। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, 'निर्माता तथा पार्थ के बीच चर्चा चल रही है। हालांकि पार्थ को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है या नहीं इस बार में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। अब मेकर लीड किरदार के लिए उन पर विचार कर रहे हैं तथा यदि दोनों के बीच बात बनती हैं तो वो फिल्म में लीड किरदार निभाएंगे। फिलहाल हम सभी को आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करना होगी। फिल्म में आलिया भट्ट लीड किरदार में नजर आएंगी।' 

रिपोर्ट के मुताबिक, रेसुल पूकुट्टी की डायरेक्टोरियल फिल्म 'पिहरवा' बाबा हरभजन सिंह की कहानी है, जो चीन-भारतीय युद्ध के दौरान शहीद हो गए। यदि खबरों की माने तो यह पार्थ की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म हो सकती है। आलिया भट्ट इन दिनों संजय लीला भंसाली की मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग कर रही हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने हाल ही में एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग पूरी की है। 

केदारनाथ फिल्म की लेखिका कनिका ने रचाई शादी, साझा की ये खूबसूरत फोटोज

मलाइका अरोड़ा के कारण हुई दीपिका पादुकोण की बॉलीवुड में एंट्री

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने खुद को बताया सीरियल चिलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -