अपनी एक्स को बिकनी में देखकर ऐसा रहा विराट कोहली का रिएक्शन
अपनी एक्स को बिकनी में देखकर ऐसा रहा विराट कोहली का रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर और अपने बोल्ड अंदाज की वजह से पहचानी जाने वाली ब्राजीलियन मॉडल इजाबेल लिटे इस समय अपनी सेक्सी फोटोज से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि इजाबेल भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली की एक्स-लवर हैं और दोनों को पहले कई बार साथ में देखा जा चुका है. विराट इस समय बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पति हैं लेकिन एक समय था जब वह इजाबेल के प्यार में पागल थे.

Photo : फिर रोमांटिक हुए विराट-अनुष्का

इजाबेल ने बॉलीवुड में फिल्म ‘सिक्सटीन’ से डेब्यू किया था और इस फिल्म के बाद वह फिल्म ‘पुरानी जीन्स’ में नजर आईं थीं. इस फिल्म के बाद वह काफी पॉपुलर हुईं और लोग आज उन्हें खूब पसंद करते हैं. इजाबेल की तस्वीरें लोगों को खूब पसंद हैं और इसी वजह से उनके इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. एक बार इंटरव्यू के दौरान इजाबेल ने इस बात का खुलासा किया था कि वह कितने साल तह विराट कोहली के साथ रिलेशन में रहीं थीं.

Video : विदेशी सड़कों पर रोमांटिक हुए विरूष्का, सरेआम कर लिया Kiss

इजाबेल ने बताया था कि उन्होंने करीब दो साल तक विराट को डेट किया लेकिन उसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से रिश्ते को खत्म कर लिया. अब दोनों अच्छे दोस्त हैं. इजाबेल इस समय सिंगल हैं वहीं विराट शादीशुदा. इजाबेल अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं और इस समय वह बिकिनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं जो बहुत ही शानदार है. इन बिकिनी तस्वीरों को देखकर उनके फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. विराट अगर इन तस्वीरों को देख रहे होंगे तो जाहिर सी बात है यह उन्हें भी काफी पसंद आ रही होंगी. 

सोनम कपूर ने दिखाया अपने पापा का 90s ग्लैमर अवतार

ये भी पढ़े.. 

मरीन ड्राइव पर दिखी शाहरुख़ की एक झलक

'संजू' से परेशान हैं आमिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -