'संजू' से परेशान हैं आमिर

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' बॉक्स आॅफिस पर कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है। एक के बाद एक रिकॉर्ड बनाते हुए संजू ने भारतीय बॉक्स आॅफिस पर 316 करोड़ का कलेक्शन कर  लिया है और अभी भी इस फिल्म का क्रेज देखते बन रहा है। जहां यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई 'सूरमा' और एंट मैन के लिए सिरदर्द बनी हुई है, वहीं अब  इससे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी परेशान दिख रहे हैं। 

'संजू' के सामने नहीं चले 'सूरमा'

खबरों के अनुसार, रणबीर कपूर की यह फिल्म भारत में धमाका  मचाने के बाद अब चीन में भी अपना जलवा बिखरने को तैयार है। खबरों की मानें, तो जल्द ही यह फिल्म चीन में रिलीज की जाएगी।​ फिल्म के सह निर्माता फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह के बयान के मुताबिक, इस फिल्म को इस साल के अंत तक चीन में रिलीज कर दिया जाएगा। सिंह मानते हैं चीन में इमोशनल फिल्मों को खूब पसंद ​किया जाता है, इसलिए संजू अगर वहां रिलीज  होती है, तो फिल्म को बहुत  फायदा होगा। सिंह ने बताया कि चीन के डिस्ट्रीब्यूटर्स  संजू  फिल्म के  राइट्स लेने के लिए उत्सुक हैं। जल्द ही फिल्म निर्माता इस पर फैसला लेंगे।

झूठ की बुनियाद पर बनी है 'संजू'!

खबरों के अनुसार, संजू अगर चीन में रिलीज होती है, तो यह आमिर खान की फिल्म दंगल के लिए खतरा बन सकती है। दंगल फिल्म चीन में खूब चली और इसने चीन में 1198 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब अगर संजू वहां रिलीज  होती है, तो इस फिल्म के क्रेज को देखते हुए यह लग रहा है कि यह दंगल का यह रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

ये भी पढ़ें—लड़खड़ाने लगे हैं 'संजू' बाबा के कदम

विदेश में भी बजा 'संजू' बाबा का डंका

'संजू' की किक से गिरी 'पद्मावत'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -